Mathura News : भाजपा नेता का शक्ति प्रदर्शन, कोविड गाइड लाइन की उड़ा दी धज्जियां

Mathura News : शोभा राम शर्मा ने शनिवार को भाजपा (Bjp) कि सदस्य्ता लेने के बाद मथुरा (Mathura) में जनशक्ति रैली निकाली।

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Ragini Sinha
Published on: 9 Jan 2022 6:35 AM GMT
Bjp rally
X

भाजपा नेता का शक्ति प्रदर्शन, कोविड गाइड लाइन की उड़ा दी धज्जियां 

Mathura News : भाजपा (bjp) कि सदस्य्ता लेकर जनपद लौटे एक भाजपा नेता द्वारा शक्तिप्रदर्शन के लिए निकाला गया जुलूस शहर मे अब चर्चा का विषय बना हुआ है। कोरोना काल (Corona mahamari) मे दो पहिया व चार पहिया वाहनों के साथ निकाले गए इस जुलूस मे जमकर कोविड गायिड लाइन (Corona Guideline) व यातायात नियमों कि धज्जियाँ खुद नेता जी जमकर उड़ाते दिखाई दिए। काफिला भाजपा नेता का था इसीलिए चौराहे पर आम आदमी को ट्रेफिक नियमों का पाठ पढ़ाने वाले ट्रेफिक पुलिसकर्मियों ने किसी प्रकार कि कोई जहमत नहीं की।

बीजेपी में शामिल हुए शोभा राम शर्मा

महँगी गाडी के बीचों बीच खड़े इस शख्श को यदि आप नहीं जानते है, तो जान लीजिये। यह है शोभा राम शर्मा (Shobha Ram Sharma) जिनकी गिनती बड़े ठेकेदार के रूप मे होती है। शोभाराम शर्मा का राजीनीति मे सीधा हस्ताक्षेप नहीं था। वह छाता क्षेत्र के एक जनप्रतिनिधि के काफी करीबी माने जाते थे और हाल ही के चुनावों में उनकी पत्नी ब्लॉक प्रमुख चौमुहाँ के रूप मे चुनी गई है। शोभा राम शर्मा शनिवार को ही भाजपा (Bjp) कि सदस्य्ता लेकर मथुरा (Mathura) लौटे और जनपद मे अपनी राजनीतिक एंट्री को दमदार बनाने के लिए नेता जी ने भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। नेता जी के शक्ति प्रदर्शन ने पूर्वांचल के बड़े बड़े माफियाओ के काफिले कि तस्वीरें ताज़ा कर दी। ऐसी तस्वीरें योगी सरकार से पहले दिखना आम बात थी लेकिन योगी सरकार मे बड़े बड़े माफिया जेलों मे है और ऐसी तस्वीर लोग भूल चुके थे और ऐसे जुलूस सिर्फ यादो मे थे।


बीजेपी की रैली में कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां

खुद अगर बात मुख्यमंत्री की करें तो मुख्यमंत्री मथुरा मे 19 बार आए, लेकिन कभी ऐसा शक्ति प्रदर्शन नहीं किया। लेकिन भाजपा मे शामिल हुए शोभाराम शर्मा ने ऐसा शक्ति प्रदर्शन कर डाला जिससे माफिया राज के खौफ कि यादें ताज़ा कर दी। अगर जुलूस मे कहीं कमी रही तो सिर्फ हथियारों के खुले प्रदर्शन कि। नेता जी शोभाराम शर्मा का कहना है कि वह मोदी योगी (pm modi or cm yogi ) के हाथों को मजबूत करने आए है। वह एक कार्यकर्ता के रूप मे भाजपा ज्वाइन किए है पार्टी जो आदेश भविष्य मे करेंगी उसका पालन होगा।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story