Mathura News : प्रधान की तीन बदमाशों ने की गोली मारकर हत्या, चुनावी रंजिश का मामला

Mathura News : प्रधान को गोली मारकर हत्या (miscreants shot the Pradhan) करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस (police investigation) के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गये है।

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Ragini Sinha
Published on: 29 Jan 2022 12:03 PM GMT
Mathura today live news
X

Mathura News : प्रधान को तीन बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या (Social Media)

Mathura News : जनपद में शनिवार को बडी घटना हुई है, कैबिनेट मंत्री चौ.लक्ष्मीनारायण (cabinet minister Ch. Laxminarayan) के नामाकंन में प्रस्तावक रहे एक प्रधान को गोली मारकर हत्या (miscreants shot the Pradhan) करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस (police investigation) के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गये है।

चुनावी रंजिश का मामला

घटना को चुनावी रंजिश से जोड़ा जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, कोसी थाना क्षेत्र (Kosi Police Station Area) में कोकिलावन की परिक्रमा देने के दौरान पैगांव के प्रधान रामवीर (Paigaon chief Ramveer) को घेरकर तीन लोगों ने गोली मार दी जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई।

तीन बदमाशों ने मारी गोली

कोकिलावन परिक्रमा मार्ग (Kokilavan Parikrama Marg)में शनिवार को दिनदहाड़े पैगांव के ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह कोकिलावन की परिक्रमा लगा रहे थे। मोटरसाइकिल सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने उनको पीछे से गोली मारी। गोली लगते ही प्रधान वहीं गिर और और उनकी मौत हो गई। प्रधान के सिर में गोली लगी है। प्रधान की हत्या से परिक्रमा मार्ग में अफरा तफरी मच गई।

हत्या के कारणों का अभी पता नहीं

हत्या कर बदमाश तमंचा लहराते हुए भाग निकले। सूचना पर सीओ छाता वरुण कुमार सिंह पहुंच गए। उन्होंने तत्काल वाईक तलाश को चेकिंग शुरू करा दी। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, पुलिस का कहना है की आरोपी जल्द पकड़ लिए जाएंगे।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022 , ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story