Mathura News: वोट नहीं दिया तो पार्टी समर्थकों ने की दलित परिवार संग मारपीट

Mathura News : 10 फरवरी को RLD के प्रत्याशी प्रीतम प्रधान (RLD candidate Pritam Pradhan) को वोट नहीं डालने पर पार्टी समर्थकों ने 20 फरवरी को दलित परिवार के साथ मारपीट , पथराव और फायरिंग की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Ragini Sinha
Published on: 22 Feb 2022 9:23 AM GMT
Mathura today live news
X

दलित परिवार संग पार्टी समर्थकों ने की मारपीट

Mathura Crime : मथुरा (Mathura) में थाना मगोर्रा क्षेत्र के गांव (Magorra village) में चुनावी रंजिश को लेकर अनुसूचित जाति के लोगों पर पार्टी के दबंगो द्वारा असलाहों के साथ पथराव करने का वीडियो वायरल (Video viral) हो रहा है। आरोप है कि 10 फरवरी को RLD के प्रत्याशी प्रीतम प्रधान (RLD candidate Pritam Pradhan) को वोट नहीं डालने पर पार्टी समर्थकों ने 20 फरवरी को दलित परिवार के साथ मारपीट , पथराव और फायरिंग की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


उधर, पुलिस पर भी पीड़ितों का आरोप है कि जब वह थाने पहुंचे, तो पुलिस ने उनकी रिपोर्ट दर्ज करने के बजाय उन्हें डांटकर थाने से भगा दिया। फिलहाल सीओ गोवर्धन ने मामला दर्ज होने व पीड़ितों का मेडिकल कराने की बात कही है।


पार्टी समर्थकों ने दलित परिवार संग की मारपीट

जानकारी के मुताबिक, थाना क्षेत्र के गांव अड्डा में 10 फरवरी को पहले चरण में मतदान हुआ था। रविवार को एक पार्टी के समर्थकों और अनुसूचित समाज की बस्ती के लोगों में विवाद हो गया। आरोप है कि पार्टी समर्थकों ने उनके साथ मारपीट कर दी और पथराव भी किया। इस घटना में 10 लोग घायल हो गए। वहीं, घायल लोग जब मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने थाना पहुंचे तो पुलिस ने उनकी FIR दर्ज नहीं की। अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।


वीडियो हो रहा वायरल

गांव के ही शख्स ने बताया कि रविवार शाम को जाति विशेष के लोग अनुसूचित समाज की बस्ती में आकर कहने लगे कि तुमने हमारे प्रत्याशी को वोट क्यों नहीं दिया। इसके बाद जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए मारपीट शुरू कर दी। दोनों आरोपियों ने बंदूक और रायफल से फायरिंग की। बाकी तीन युवकों ने फरसा, लाठी, डंडे, कुल्हाड़ी से हमपर जानलेवा हमला किया। इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस घटना में गांव के ही बॉबी, राहुल, जगराम, गोविंदा, पन्ना, विक्रम, मोहित व कुसुम पत्नी गोविंदा, सोनिया पुत्री गोविंदा, रेखा पत्नी रिंकू घायल हो गए। घायलों का कहना है कि रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचे, वहां पुलिस ने भगा दिया।

इस संबंध में पुलिस अधिकारियों का कोई वर्जन सामने नही आया है, लेकिन एसओ मगोर्रा मनोज शर्मा ने बताया कि पीड़ितों का मेडीकल कराया जा रहा है। मामले में 7 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story