Mathura : भागवताचार्य राजराजेश्वर के वायरल वीडियो ने खोली पोल, महिलाओं के साथ अभ्रद व्यवहार करते दिखे

Mathura Viral Video : राजराजेश्वर के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें वे काफी मस्ताना अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। वे अपने दोस्तों के साथ शराब का सेवन और सिगरेट सुलगाते नजर आ रहे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 27 Sep 2021 10:01 AM GMT
Rajarajeshwar Goswami
X

राजराजेश्वर गोस्वामी (फोटो- सोशल मीडिया) 

Mathura : धर्म और आस्था के नाम पर लोगों की श्रद्धा से खिलवाड़ करने वाले बाबाओं का कार्यक्रम ज्यादा दिन तक नहीं चल पाता है। ऐसे में मथुरा के वृंदावन में रह रहे बलदेव के रहने वाले भागवत प्रवक्ता जिन्होंने अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था, अब उनका नया रूप सबके सामने आया है। भागवत प्रवक्ता के तमाम वीडियो वायरल हुए हैं। जिनसे उनकी सारी असलियत सामने आ रही है।

भागवत प्रवक्ता के वायरल एक वीडियो में वो एक महिला को पीटने के साथ ही शराब और सिगरेट का सेवन तक करते दिखाई दे रहे हैं। हालाकिं इस वायरल वीडियो को भागवत प्रवक्ता ने पांच वर्ष पुराना बताया है। लेकिन जब से ये वीडियो वायरल हो रहा है तब से भागवत प्रवक्ता के बारे में तरह-तरह की बातों का बाजार लगा हुआ है।

वीडियो में काफी मस्ताना अंदाज में दिखे राजराजेश्वर

वैसे वास्तविकता में बलदेव के रहने वाले राजराजेश्वर गोस्वामी बीते करीब 5 सालों से अच्छे खासी महंगी कॉलोनी ओमैक्स सिटी में रहता है। किडनैपिंग का केस दर्ज कराने वाले राजराजेश्वर गोस्वामी के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं।

राजराजेश्वर के इन वायरल वीडियो में वे काफी मस्ताना अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। राजराजेश्वर अपने दोस्तों के साथ शराब का सेवन और सिगरेट सुलगाते नजर आ रहे हैं। सिगरेट पीने का भी एक अन्य वीडियो वायरल हो रहा है।


नशे की हालात में नाचते दिखे राजराजेश्वर

इन नशीले पदार्थों के सेवन के अलावा एक और वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह एक महिला को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहा है। महिला को मारते हुए वे नशे की हालात में नाचते और झूमते दिखाई दे रहे हैं।

महिला वाले इस वीडियो को लेकर राजराजेश्वर ने बताया कि ये वीडियो पांच वर्ष पुराने हैं। वह मेरा अतीत है, अब मैं सब छोड़ चुका हूं। जिस महिला को वह थप्पड़ मारते दिखे हैं वह उसकी पत्नी हैं। उन्होंने कहा कि जिस दिन मेरे अपहरण का प्रयास किया गया था उस दिन मेरा मोबाइल भी चोरी हुआ, जिसकी रिपोर्ट दर्ज करा चुका हूं।

फिलहाल आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही राजराजेश्वर ने नागेश, अमित तिवारी, राज मलिक और श्याम अन्य पर दिनदहाड़े गाड़ी में डालकर अपहरण कर लिए जाने का मुकदमा दर्ज कराया था। लेकिन अब उसके से इन वीडियो के सामने आने से उनके बारे में तरह-तरह की बातें की जा रही हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story