UP Election 2022: मथुरा में बीजेपी पर गरजे अखिलेश यादव, बोले- इस बार जनता उड़ाएगी BJP का ट्रांसफार्मर

UP Election 2022: अखिलेश यादव ने मथुरा में भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि इस बार जनता बीजेपी के ट्रांसफार्मर को उड़ा देगी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 5 Feb 2022 4:27 PM GMT
UP Election 2022: मथुरा में बीजेपी पर गरजे अखिलेश यादव, बोले- इस बार जनता उड़ाएगी BJP का ट्रांसफार्मर
X

अखिलेश यादव जनसभा को संबोधित करते हुए (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

UP Election 2022: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मथुरा के आर इंटर कॉलेज में मथुरा वृंदावन विधानसभा (Mathura - Vrindavan Assembly Seat) से सपा प्रत्याशी देवेंद्र अग्रवाल (Devendra Agrawal) के समर्थन में आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया। अखिलेश यादव ने विजय रथ में सवार होकर मथुरा वृंदावन की जनता का आभार जताया और भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस बार जनता में इतना गुस्सा है कि वो बीजेपी के ट्रांसफार्मर को उड़ा देगी।

अखिलेश यादव ने ऊर्जा मंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां के ऊर्जा मंत्री ने मथुरा वृंदावन को ही बिजली का करंट नहीं दिया बल्कि पूरे उत्तर प्रदेश को इतना करन्ट दिया कि पूरे प्रदेश की जनता में गुस्सा है। जनता इस बार बीजेपी के ट्रांसफार्मर को उड़ा देगी। इसके साथ ही सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बाबा पहले मथुरा से चुनाव लड़ना चाहते थे फिर अयोध्या और प्रयागराज से लेकिन देखो भगवान ने कैसा किया उन्हें गोरखपुर जाना पड़ा। लेकिन अब वह गोरखपुर से लखनऊ वापस नहीं पहुंच पाएंगे।

जनता से भाजपा को हराने की अपील

सपा प्रमुख ने कहा कि योगी सरकार ने टेंडर निकाले थे पता नहीं कौन से नए सिरे से टेंडर निकाले बंदर आज तक नहीं पकड़े गए। उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता सबसे ज्यादा झूठ बोलते हैं। हमारी सरकार बनने पर मथुरा वृंदावन का विकास किया जाएगा और यमुना को शुद्ध किया जाएगा। वहीं, सपा प्रत्याशी देवेंद्र अग्रवाल के लिए वोट अपील करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि हमें भाजपा सरकार को हटाना है। अखिलेश यादव ने कहा कि सपा की सरकार बनते ही बेरोजगारों को रोजगार और यूपी की जनता को 300 यूनिट मुफ्त बिजली दी जाएगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story