×

UP Election 2022: SP-RLD गठबंधन प्रत्याशी की बीजेपी कैंडिडेट को धमकी, कहा- काट देंगे हाथ, वायरल हुआ वीडियो

UP Election 2022: मथुरा के छाता विधानसभा क्षेत्र से आरएलडी-सपा गठबंधन प्रत्याशी ठाकुर तेजपाल सिंह का सामने आया है, जिसमें वह भाजपा प्रत्याशी चौधरी लक्ष्मी नारायण को धमकाते नजर आ रहे हैं।

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Shreya
Published on: 26 Jan 2022 10:02 AM GMT
UP Election 2022: SP-RLD गठबंधन प्रत्याशी की बीजेपी कैंडिडेट को धमकी, कहा- काट देंगे हाथ, वायरल हुआ वीडियो
X

SP-RLD गठबंधन प्रत्याशी (फोटो साभार- सोशल मीडिया)  

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) शहर में पहले चरण में होने वाले मतदान का समय जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है, वैसे वैसे प्रत्याशी चुनावी जंग जीतने के लिए नेता न तो आचार संहिता (Code Of Conduct) का पालन कर रहे हैं और न ही कोरोना गाइडलाइन (Corona Guidelines) का पालन कर रहे हैं। चुनावी रण में जीत का सेहरा पहनने के लिए नेताजी हर हथकंडा अपनाने में जुटे हुए हैं। ऐसे ही हथकंडे का एक वीडियो (Viral Video) मथुरा के छाता विधानसभा क्षेत्र (Chhata Vidhan Sabha) से आरएलडी-सपा गठबंधन प्रत्याशी ठाकुर तेजपाल सिंह (Thakur Tejpal Singh) का सामने आया है।

क्या है वायरल वीडियो में?

इस वीडियो में आरएलडी सपा गठबंधन प्रत्याशी ठाकुर तेजपाल सिंह प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और भाजपा प्रत्याशी चौधरी लक्ष्मी नारायण (Choudhary Lakshmi Narayan) के हाथ काटने की बात कहते हुए सुनाई दे रहे हैं। पूर्व मंत्री ने कैबिनेट मंत्री और भाजपा प्रत्याशी चौधरी लक्ष्मी नारायण को धमकाते हुए कहा कि यदि किसी भी कार्यकर्ता के खिलाफ किसी ने कोई उंगली उठाई या कार्रवाई की तो वह उसे उंगली को ही नहीं हाथ को काट देंगे। गठबंधन प्रत्याशी पूर्व मंत्री ठाकुर तेजपाल सिंह के इस भड़काऊ भाषण का वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है।

जनसभा को संबोधित करते हुए दिया बयान

आपको बता दें कि सपा रालोद गठबंधन प्रत्याशी (SP-RLD Alliance Candidate) ठाकुर तेजपाल सिंह विधानसभा छाता इलाके के एक गांव में जनसभा को संबोधित करने गए थे। इस दौरान उन्होंने चौधरी लक्ष्मी नारायण को धमकाते हुए कहा कि यदि किसी भी कार्यकर्ता के खिलाफ किसी ने कोई उंगली उठाई या कार्रवाई की तो वह उसे उंगली को ही नहीं हाथ को काट देंगे। ठाकुर तेजपाल सिंह के इस बयान पर सभा में बैठे हुए लोगों ने जमकर तालियां भी बजाई।

यूपी में 7 चरणों में होगी वोटिंग

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में विधानसभा का चुनाव होगा। 10 फरवरी को पहले चरण के लिए वोट डालेंगे जाएंगे। इसके बाद 14 फरवरी को दूसरा, 20 फरवरी को तीसरा, 23 फरवरी को चौथा, 27 फरवरी को पांचवां, छठा चरण 3 मार्च और सातवां अंतिम चरण की वोटिंग 7 मार्च को होगी। 10 मार्च को पांचों राज्यों में काउंटिंग होगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story