×

UP News: सीएम योगी के खिलाफ बयानबाजी से संतो में आक्रोश, संस्था के अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग

UP News In Hindi Today: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ एक संस्था के अध्यक्ष द्वारा अनर्गल बयानबाजी को लेकर संतों व धर्माचार्यों में आक्रोश देखा जा रहा है।

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Shreya
Published on: 11 Jan 2022 4:41 AM GMT
UP News: सीएम योगी के खिलाफ बयानबाजी से संतो में आक्रोश, संस्था के अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग
X

संतों की बैठक (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

UP News In Hindi Today: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के खिलाफ एक संस्था के अध्यक्ष द्वारा अनर्गल बयानबाजी को लेकर संतों व धर्माचार्यों में आक्रोश देखा जा रहा है। जिसके बाद इस मुद्दे पर गांधी मार्ग स्थित श्रोत मुनि आश्रम (Shrot Muni Ashram) में बैठक आयोजित की गई। जिसमें द ब्रज फाउंडेशन (The Braj Foundation) संस्था के अध्यक्ष विनीत नारायण (Vineet Narayan) के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित कर कड़ी कार्यवाही की मांग की गई।

बयानबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पूर्व में ब्रज के कुंड व घाट आदि का जीर्णोद्धार व सौंदर्यीकरण करने वाली संस्था द ब्रज फाउंडेशन (The Braj Foundation) के अध्यक्ष विनीत नारायण (Vineet Narayan) द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के खिलाफ बयानबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) किया गया है। जिसमें ब्रज के विकास (Braj Ka Vikas) को लेकर मुख्यमंत्री के खिलाफ बयानबाजी (CM Yogi Ke Khilaf Bayanbaji) के साथ ही भव्यता पूर्वक सम्पन्न हुए कुम्भ मेला (Kumbh Mela) के आयोजन में भी कमियां निकाली गई हैं।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

निंदा प्रस्ताव पारित करते सख्त कार्रवाई की मांग

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद से धर्म नगरी वृंदावन समेत ब्रज के संतों एवं धर्माचार्यों में भारी आक्रोश व्याप्त है। इसी के मद्देनजर सोमवार को संत एवं धर्माचार्यों द्वारा बैठक (Saints Meeting) आयोजित की गई। गांधी मार्ग स्थित श्रोत मुनि आश्रम में आयोजित बैठक में जहां संत एवं धर्माचार्यों ने संस्था के अध्यक्ष विनीत नारायण द्वारा की गई बयानबाजी की कड़ी निंदा की गई। वहीं उनके खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story