×

Yogi Adityanath Mathura: आज मथुरा में गरजेंगे योगी आदित्यनाथ, सीएम के आगमन से पहले कांग्रेस जिलाध्यक्ष हिरासत में

Yogi Adityanath Mathura: सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज (08 दिसंबर) मुथरा पहुंचेंगे, जहां वे एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Chitra Singh
Published on: 8 Dec 2021 2:15 AM GMT (Updated on: 8 Dec 2021 2:52 AM GMT)
Yogi Adityanath Mathura
X

योगी आदित्यनाथ: photo - social media

Yogi Adityanath Mathura: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज (08 दिसंबर) मुथरा (Yogi Adityanath Mathura) में होंगे। वे मांट विधानसभा क्षेत्र (Mant vidhan sabha) में एक जनसभा को संबोधित करने व 201.16 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने आ रहे हैं। वहीं खबर है कि सीएम योगी के आगमन से पहले कांग्रेस जिलाध्यक्ष को हिरासत में ले लिया गया है।

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को दोपहर 12 बजे मांट में जाबरा रोड पर हैलीकॉप्टर से आयेंगे। इस दौरान वे मांट में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसे लेकर जिला प्रशासन एवं भाजपा द्वारा तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं।

जाबरा रोड (Jabra mathura) स्थित श्री बृज आदर्श इंटर कॉलेज के खैल मैदान में दोपहर 12 बजे एक जनसभा को संबोधित करने के लिए आ रहे है। सभा स्थल से 400 मीटर की दूरी पर हैलीपैड बनाया गया है।

प्रदेश प्रवक्ता राजेश चौधरी (Rajesh Choudhary) ने बताया कि हैलीकॉप्टर से मुख्यमंत्री आज आएंगे और मांट क्षेत्र को करोड़ों रुपये की सौगात देकर जाएंगे। मुख्यमंत्री मांट क्षेत्र में ग्राम पंचायत से कराए गए 30 करोड़ की विकास कार्यों की योजनाओं का शिलान्यास करेंगे, जिसमें शौचालय, पंचायत घर,अंत्येष्टि स्थल सहित 79 कार्य कराए गए हैं।

सीएम की सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं। 1400 पुलिसकर्मी सीएम की सुरक्षा करेंगे। सुरक्षा में तीन एसपी, 11 सीओ, 25 एसएचओ, 125 उपनिरीक्षक,1100 सिपाही व तीन कम्पनी पीएसी को सुरक्षा के लिए लगाया गया है। इस कार्यक्रम में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, सांसद हेमा मालिनी, कैबिनेट मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी, विधायक पूरन प्रकाश और विधायक कारिंदा सिंह मौजूद रहेंगे।

पुलिस ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष को पकड़ा

बताते चलें कि सीएम योगी के आगमन से पहले कांग्रेस जिलाध्यक्ष भगवान सिंह वर्मा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। सीएम को काले झंडे दिखाने की सूचना मिलने पर थाना सदर बाजार पुलिस ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष को हाउस अरेस्ट से किया है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story