×

Agra News: IPS विकास कुमार ने लिया आगरा SP सिटी का चार्ज, कहा- अपराधियों में भय बनाकर रोका जाएगा अपराध का रास्ता

Agra News: आगरा से बोत्रे रोहन प्रमोद के ट्रांसफर के बाद नए एसपी सिटी विकास कुमार ने पद का चार्ज ले लिया है।

Rahul Singh
Written By Rahul SinghPublished By Durgesh Bahadur
Published on: 5 Aug 2021 1:42 PM GMT
Sp city agra vikas kumar
X

IPS विकास कुमार ने लिया आगरा SP सिटी का चार्ज 

Agra News: आगरा से बोत्रे रोहन प्रमोद के ट्रांसफर के बाद नए एसपी सिटी विकास कुमार ने पद का चार्ज ले लिया है। आईपीएस विकास कुमार को अपर पुलिस उपायुक्त वाराणसी के पद से स्थानांतरित करते हुए आगरा भेजा गया है। विकास कुमार 2017 बैच के आईपीएस अफसर हैैं। उन्होंने अलीगढ़, सहारनपुर, वाराणसी जैसे प्रमुख शहरों में आई पी एस विकास कुमार की तैनाती रह चुकी है।

नवागत एसपी सिटी ने पत्रकारों से की वार्ता, बताई प्राथमिकता

नवागत एसपी सिटी विकास कुमार ने हरीपर्वत स्थित कार्यालय में पत्रकारों के साथ वार्ता की और अपनी प्राथमिकता बताई। एसपी सिटी ने कहा कि कानून व्यवस्था को मेंटेन रखना, अपराध को कंट्रोल करना, ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करना उनकी प्राथमिकता रहेगी। अपराधियों को भय दिखा कर, अपराध को रोका जाएगा। रणनीति बनाकर शहर में अभियान चलाया जाएगा। कानून का उल्लंघन करने वाले लोगों से सख्ती के साथ निपटा जाएगा।

एसपी सिटी विकास कुमार ने की लोगों से अपील, कहा- कोई भी सूचना हो मुझे दें, मैं करुंगा कार्रवाई

पत्रकारों से वार्ता के दौरान एसपी सिटी विकास कुमार ने लोगों से भी इस बात की अपील की कि आपराधिक गतिविधियों की जानकारी होने पर लोग उनसे मिलकर गोपनीय तरीके से सूचना दे सकते हैं। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि उनकी सूचना पर कार्रवाई की जाएगी और आपराधिक गतिविधियों पर सख्ती के साथ कार्रवाई की जाएगी।

एक लाख का इनामी नरेंद्र उर्फ लाला है एसपी सिटी के सामने बड़ी चुनौती

नवागत एसपी सिटी विकास कुमार के सामने 100000 का इनामी नरेंद्र उर्फ लाला बड़ी चुनौती के रूप में खड़ा है। पुलिस ने मणप्पुरम गोल्ड लोन डकैती के मास्टरमाइंड नरेंद्र उर्फ लाला के खिलाफ ₹100000 का इनाम घोषित कर रखा है। लेकिन पुलिस की टीमें अब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई हैं। नरेंद्र उर्फ लाला के तलाश में पुलिस की स्पेशल टीमें लगातार दबिश दे रही हैं, लेकिन कामयाबी अब तक पुलिस को नहीं मिल पाई है। एक लाख के इनामी नरेंद्र उर्फ लाला की गिरफ्तारी एसपी सिटी विकास कुमार के सामने बड़ी चुनौती है।

Durgesh Bahadur

Durgesh Bahadur

Next Story