×

जनता दरबार में डॉ. कफील की मां ने लगाई गुहार, CM बोले- दिखवाता हूं

aman
By aman
Published on: 10 Dec 2017 7:06 AM GMT
जनता दरबार में डॉ. कफील की मां ने लगाई गुहार, CM बोले- दिखवाता हूं
X
BRD प्रकरण: जनता दरबार में डॉ. कफील की मां ने लगाई गुहार, CM- दिखवाता हूं

गोरखपुर: बीआरडी मेडिकल कॉलेज में दर्जनों मासूमों की मौत के गुनाहगार 9 आरोपियों में से एक डॉ. कफील खान की मां रविवार (10 दिसंबर) को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार में पहुंची।

बता दें, कि डॉ. कफील बीआरडी मेडिकल कॉलेज के वार्ड नंबर- 100 जिसमें इंसेफ्लाइटिस, जेई, एईएस सहित तमाम जलजनित बीमारियों से ग्रसित बच्चों का इलाज होता है, के प्रभारी थे। 9 और 10 अगस्त की रात ऑक्सीजन की कमी से हुए बच्चों की मौत से देशभर में हाहाकार मच गया था। सीएम योगी का गृह जिले होने की वजह से इस पर राजनीतिक दलों ने खूब रोटियां खूब सेंकी। सरकार ने इस पूरे मामले पर त्वरित कार्रवाई करते हुए तत्कालीन प्रिंसिपल, डॉ. कफील सहित कुल 9 आरोपियों को जेल भेजा। साथ ही विभागीय जांच व आपराधिक मामलों में कार्रवाई का आदेश दिया गया।

मां बोलीं- मेरा बेटा निर्दोष है

रविवार सुबह जब सीएम योगी जनता दरबार पहुंचे, तो हजारों फरियादियों के साथ उनका सामना बीआरडी मेडिकल कॉलेज प्रकरण में दोषी व जेल में बंद डॉ. कफील खान की मां से हुआ। कफील की मां ने सीएम को अपने बेटे के निर्दोष होने की बात कही। इस मुलाकात के बाद कफील की मां ने बताया कि उन्होंने सीएम से कहा, कि 'उनका बेटा निर्दोष है, गलती किसी और की है उसे फंसाया गया है। वो तो बच्चों का इलाज कर रहा था।'

'मैं दिखवाता हूं'

कफील की मां ने बताया कि उन्हें सीएम की तरफ से आश्वासन मिला है। मीडिया ने जब ये पूछा कि सीएम ने क्या कहा? तो उन्होंने बताया कि आश्वासन देते हुए कहा, कि 'इस मामले को मैं दिखवाता हूं।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story