बिना रिश्वत दिए अफसर को ही नहीं मिला आवास, सीएम ने तलब की रिपोर्ट

Rishi
Published on: 12 Sep 2018 4:36 PM GMT
बिना रिश्वत दिए अफसर को ही नहीं मिला आवास, सीएम ने तलब की रिपोर्ट
X

लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ही अधीन आने वाले राज्य संपत्ति विभाग में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। एक अफसर को ही बिना सुविधा शुल्क दिए सरकारी आवास नहीं दिए जाने का मामला, खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक पहुंचा।

ये भी देखें : अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाला : पूर्व वायु सेना प्रमुख त्यागी को मिली जमानत

राज्य संग्रहालय के निदेशक आनंद कुमार सिंह को बिना घूस सरकारी बंगला नहीं मिल पा रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विशेष सचिव शुभ्रांत कुमार शुक्ला ने राज्य संपत्ति विभाग से पूरी रिपोर्ट तलब की है।

ये भी देखें : माल्या ने कहा- भारत छोड़ने से पहले जेटली से मिला था, FM ने नकारे आरोप

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story