रिश्वत लेते वायरल हुआ SO और दीवान का वीडियो, SP ने की बड़ी कार्रवाई

Manali Rastogi
Published on: 24 Sep 2018 8:01 AM GMT
रिश्वत लेते वायरल हुआ SO और दीवान का वीडियो, SP ने की बड़ी कार्रवाई
X

सुलतानपुर: जिले के हलियापुर थानाध्यक्ष और दीवान की ओर से घूस लेने का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले में पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष और दीवान को निलंबित करने का आदेश जारी किया है। कप्तान ने वायरलेस से यह कार्रवाई करते हुए प्रसारित करवाया है।

यह भी पढ़ें: बीजेपी के जातीय सम्मेलन का सपा दे रही ये जवाब, जानिए क्या है रणनीति

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भ्रष्टाचार के सर्वाधिक खिलाफ हैं। बावजूद इसके विभागों के अधिकारी और कर्मचारी रिश्वत लेने से नहीं चूक रहे हैं। ऐसा ही एक मामला हलियापुर थाना क्षेत्र में रविवार को देखने को मिला। इसमें थानाध्यक्ष और दीवान पासपोर्ट बनाने की आड़ में घूस ले रहे थे।

घूस लेने का वीडियो वायरल होने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना आनन-फानन में पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स को दी गई। विभाग की किरकिरी देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष और दीवान को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। सूत्रों की मानें तो हलियापुर थाना अध्यक्ष शाम से ही अपने सामान की पैकिंग करने लगे थे। बताया जा रहा है कि उन्हें फोन पर निलंबन की सूचना दे दी गई थी।

उनके थाना छोड़कर जाने के बाद पुलिस अधीक्षक ने वायरलेस सेट से इसकी अधिकृत सूचना दी। पुलिस अधीक्षक के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि दोनों को निलंबित कर दिया गया है। मामले की जांच कराई जा रही है। सीओ सिटी श्याम देव ने निलंबन की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस अधीक्षक ने वायरलेस सेट पर इस कार्रवाई की घोषणा की है।

यहां देखें वीडियो

[playlist type="video" ids="274391"]

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story