×

ब्राइटलैंड मामला: स्वाती सिंह ने ट्रामा जाकर घायल छात्र का लिया हालचाल

रेयान इंटरनेशनल स्कूल की तरह राजधान में ब्राइटलैंड स्कूल के हादसे ने प्रदेश सरकार को झकझोर दिया है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने 18 जनवरी को ट्रामा सेंटर जाकर भर्ती छात्र का हालचाल लिया था। उसके बाद से ही घटना में घायल छात्र पर योगी सरकार के मंत्रियों की नजर पड़ गई है।

priyankajoshi
Published on: 19 Jan 2018 12:28 PM GMT
ब्राइटलैंड मामला: स्वाती सिंह ने ट्रामा जाकर घायल छात्र का लिया हालचाल
X

लखनऊ: रेयान इंटरनेशनल स्कूल की तरह राजधान में ब्राइटलैंड स्कूल के हादसे ने प्रदेश सरकार को झकझोर दिया है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने 18 जनवरी को ट्रामा सेंटर जाकर भर्ती छात्र का हालचाल लिया था। उसके बाद से ही घटना में घायल छात्र पर योगी सरकार के मंत्रियों की नजर पड़ गई है।

ये भी पढ़ें... Exclusive: अब नया ट्विस्ट, ब्राइटलैंड से निकाला गया था जख्मी छात्र का भाई

इसी क्रम में यूपी सरकार में राज्य मंत्री स्वाती सिंह ने ट्रामा सेंटर जाकर छात्र के स्वास्थ्य का जायजा लिया। इस मौके पर जनरल सर्जरी वार्ड में भर्ती पीड़ित छात्र की हालत देखकर मंत्री स्वाति सिंह ने नाराजगी जताई और वायरस संक्रमण फैलने का खतरा बताया। उन्होंने बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं को मुहैया कराने के लिए ट्रामा के जिम्मेदार को निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें... ब्राइटलैंड मामला: आरोपी छात्रा को बेल, 30 जनवरी को होगी अगली सुनवाई

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story