×

Etah News: बृजेश पाठक व स्वतंत्र देव सिंह आज पहुचेंगे एटा, संघ चालक को देंगे श्रद्धांजलि

Etah News: 9 सितंबर को राजपाल सिंह का केंसर के उपचार के दौरान नोएडा में निधन हो गया था और आज उनका कछला गंगा घाट पर धार्मिक रीति रिवाज से अंतिम संस्कार भी कर दिया गया।

Sunil Mishra
Published on: 11 Sep 2022 2:39 AM GMT
Brijesh Pathak and Swatantra Dev Singh will reach Etah tomorrow, will pay tribute to the union driver
X

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक व जल संसाधन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह एटा में: Photo- Social Media

Etah News: एटा जनपद मुख्यालय के मौहल्ला शांती नगर (Mohalla Shanti Nagar) में रविवार दोपहर तीन बजे प्रांत संघ चालक राजपाल सिंह चौहान ( Sangh Chalak Rajpal Singh Chauhan) के आवास पर उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Deputy Chief Minister Brajesh Pathak) व मंत्री स्वतंत्र देव सिंह (Minister Swatantra Dev Singh) शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए लखनऊ से एटा पहुंचेंगे।

आपको बताते चलें 9 सितंबर को राजपाल सिंह का केंसर के उपचार के दौरान नोएडा में निधन हो गया था और आज उनका कछला गंगा घाट पर धार्मिक रीति रिवाज से अंतिम संस्कार भी कर दिया गया।

दोनों नेताओं के एक ही हैलीकाफ्टर से आने की सूचना

अंतिम संस्कार में शामिल होने की बीते दिन से लगातार सूचना मिल रही थी किन्तु उनके आने की अधिकृत सूचना आज देर शाय प्राप्त हुई है। सूचना के अनुसार रविवार को दोनों नेताओं के एक ही हैलीकाफ्टर से आने की सूचना है।

स्व राजपाल सिंह प्रान्त संघ चालक के घर जाकर शोक संवेदना व्यक्त कर देंगे श्रद्धांजलि

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रान्त संघ चालक के परिवार को सान्त्वना व उन्हें श्रद्धांजलि देने उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक व सिचाई एवं जल संसाधन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह हैलीकाफ्टर से पुलिस लाइन हैलीपैड पहुचैंगे और वहां से कार द्वारा उनके शांति नगर स्थित आवास पर पहुंच कर श्रद्धा सुमन अर्पित कर करेंगे । उक्त जानकारी एटा के वीआईपी प्रभारी उप जिलाधिकारी शिवकुमार ने दी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story