भाई-बहन ने अनोखे ढंग से मनाया रक्षाबंधन, एक दूसरे को गिफ्ट किया हेलमेट

छोटी बहन साहिल शुक्ला ने अपने भाई को राखी बांधी और उन्हें एक हेलमेट गिफ्ट करके अपने भाई से वादा किया कि वह अब बाइक चलाते वक्त हेलमेट का इस्तेमाल जरूर करेंगे । ताकि वह सुरक्षित घर वापस लौट सकें।

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में दो भाई बहनों ने बेहद अलग ढंग से रक्षाबंधन मनाया । यहां बहन ने अपने भाई को हेलमेट गिफ्ट किया और भाई ने अपनी बहन को हेलमेट गिफ्ट पहनाया। दोनों ने एक दूसरे से वादा किया कि वह बिना हेलमेट गाड़ी नहीं चलाएंगे । साथ ही लोगों से भी हेलमेट पहनने की अपील की।

ये भी देखें : ग्रामीणों ने प्राथमिक विद्यालय में तिरंगा फहराने से रोक दिया

भाई- बहन ने एक दूसरे को हेलमेट गिफ्ट क्या

दरअसल चौक कोतवाली के मोहल्ला हुंडई खेल कि रहने वाले अमन शुक्ला और उनकी बहन साहिल शुक्ला एक दूसरे को बेहद प्यार करते हैं। आज छोटी बहन साहिल शुक्ला ने अपने भाई को राखी बांधी और उन्हें एक हेलमेट गिफ्ट करके अपने भाई से वादा किया कि वह अब बाइक चलाते वक्त हेलमेट का इस्तेमाल जरूर करेंगे । ताकि वह सुरक्षित घर वापस लौट सकें।

अमन ने भी अपनी छोटी बहन को हेलमेट दिया ताकि उनकी बहन भी हेलमेट का इस्तेमाल करें। दोनों बहन भाइयों ने लोगों से अपील की है कि वह हेलमेट का इस्तेमाल जरूर करें ताकि एक बहन का भाई सड़क पर चले और सुरक्षित अपने घर वापस लौट सके।

ये भी देखें : 72 साल पहले इस शख्स ने तैयार किया था भारतीय तिरंगे का डिजाइन

बहन साहिल शुक्ला का कहना है कि दुनिया के सभी भाई अपने घर सुरक्षित बहुचे। इसलिए आज हमने अपने भाई को राखी बांधने से पहले उनको गिफ्ट मे हैल्मेट दिया। राखी बांधने के बाद भाई ने भी उसको हैल्मेट गिफ्ट मे दिया है। दोनो ने एक दूसरे से वचन लिया। बाईक चलाते वक्त हैल्मेट लगाएंगे ।