×

Jhansi News: साहब! गर्दन पर चाकू रखकर जीजा-साले करते थे गैंगरेप, सात साल करते रहे घिनौना काम

Jhansi News: साहब! जीजा-साले ने मिलकर ऐसा घिनौना कार्य किया है, जिंदगी भर भूल नहीं सकती हूं, ट्यूशन पढ़ने के दौरान दोस्ती बनाकर दोनों ने गैंगरेप किया। अश्लील वीडियो बना लिया।

B.K Kushwaha
Published on: 4 July 2022 3:06 PM GMT
Etah Crime News
X

रेप: photo - social media

Jhansi News: साहब! जीजा-साले ने मिलकर ऐसा घिनौना कार्य किया है, जिंदगी भर भूल नहीं सकती हूं, ट्यूशन पढ़ने के दौरान दोस्ती बनाकर दोनों ने गैंगरेप (gang rape) किया। अश्लील वीडियो बना लिया। शादी का दवाब बनाने पर दोनों ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। मौका देख प्रेमी एक लड़की को भगाकर रफू चक्कर हो गया। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने प्रेमी, उसकी मां, जीजा और बहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

ट्यूशन पढ़ने के दौरान प्रेमी ने अपने जीजा से कराई थी दोस्ती

कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती के मुताबिक सात साल पहले वह बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने जाती थी, तब उसकी मुलाकात बड़ाबाजार में रहने वाले पुनीता गुप्ता से हुई थी। जान-पहचान बढ़ने के बाद पुनीत ने अपनी मां शोभा गुप्ता, चिरगांव निवासी जीजा विनीत अग्रवाल, उसकी पत्नी प्रीति अग्रवाल से मुलाकात कराई थी। मां, जीजा और बहन ने पुनीत से उसकी शादी करवाने की बात कही।

दोनों के बीच ऐसे बना शारीरिक संबंध

परिवार और करीबी रिश्तेदारों की बात पर विश्वास कर वह पुनीत से मिलने लगी। इसी बीच दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए। शादी करने की बात पर पुनीत और उसके परिजनों ने मामले को टालना शुरु किया। इसी बीच वह गर्भवती हो गई, तो पुनीत ने गर्भ गिराने का दबाव बनाया। इस पर उसने इंकार कर दिया था।

गर्दन पर चाकू लगाकर करते थे दुष्कर्म

युवती के मुताबिक 7 जनवरी 2017 को उसने एक बेटी को जन्म दिया, जो अब पांच साल छह माह की है। बाद में प्रेमी और उसके परिजनों ने बच्ची के जन्म के बाद शादी की बात की, तो सभी मुकर गए। आरोप है कि जब उसने संबंध बनाने से मना किया तो आरोपियों ने उसकी बच्ची की गर्दन पर चाकू अड़ा दिया और संबंध नहीं बनाने पर बेटी को मौत के घाट उतार देने की धमकी दी। युवती के मुताबिक उसका प्रेमी पुनीत नशा करता था। उसका जीजा भी घर आता था। आरोप है कि बच्ची के जन्म के दो साल बाद पुनीत के जीजा ने भी उसके साथ गंदा काम किया। उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए।

अश्लील फोटो भी खींच लिए

इसके बाद दोनों उसके साथ गलत काम करते रहे। आरोप है कि जीजा-साले ने मिलकर उसके अश्लील फोटो खींच लिए। फोटो वायरल करने की धमकी देकर दोनों दुराचार करते रहें। जीजा विनीत अग्रवाल ने भी पीड़िता के साथ रेप किया और वीडियो बना लिया। जैसे ही उसने शादी का दवाब बनाया तो उसे और उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी। मौका देख उसका प्रेमी मोहल्ले में रहने वाली एक युवती को लेकर भाग गया। युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दफा 376डी, 120बी, 323, 504,506, के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story