पांच बीघे जमीन के लिए रिश्तों का कत्ल, साथियों के साथ मिलकर की चचेरे भाई की हत्या

पांच बीघे जमीन के लिए एक भाई ने रिश्तों का ही कत्ल कर दिया। उसने दो साथियों के साथ मिलकर अपने ही खून का क़त्ल कर दिया। चार दिन पूर्व हुई इस वारदात में पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी भाई को आला क़त्ल चाकू के साथ गिरफ्तार किया है।

अमेठी: पांच बीघे जमीन के लिए एक भाई ने रिश्तों का ही कत्ल कर दिया। उसने दो साथियों के साथ मिलकर अपने ही खून का क़त्ल कर दिया। चार दिन पूर्व हुई इस वारदात में पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी भाई को आला क़त्ल चाकू के साथ गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें…..योगी के खास ‘सिपहसालार’ के घर फायरिंग, सीसीटीवी फुटेज से खुलेगा राज

एसपी राजेश कुमार ने बताया कि खुलासे के लिए एससो बाजार शुक्ल राजकेशर को लगाया गया था। वारदात के खुलासे के लिए वो सभी लगे थे। तभी बीती रात मुखबिर की सूचना पर आरोपी राजू यादव उर्फ छोटू को सत्थिन चौराहे से घेर कर आवश्यक बल प्रयोग कर पकड़ा गया।

यह भी पढ़ें…..IIT पटना के शशांक ने ‘देहात’ नामक स्टार्ट-अप शुरु की, PM मोदी भी कर चुके हैं तारीफ

पूछताछ पर राजू यादव बताया ने बताया कि मृतक राम खेलावन मेरे चचेरे भाई थे। दोनों के बीच 5 बीघे जमीन को बेचने व खरीदने को लेकर विवाद था। मृतक उक्त जमीन को दूसरे को बेचना चाहते थे, मेरे मना करने के बाद भी बेचने की बात कर रहे थे।

यह भी पढ़ें…..लखनऊ की रेजीडेंसी में मौजूद हैं अतीत की सनहरी यादें, कभी अंग्रेजों का था अड्डा

इस कारण मैंने गांव के शिव बहादुर व सुरेश यादव के साथ मिलकर 18 फरवरी की रात पहले उनकी गमछे से मुंह दबाया फिर चाकू से गला रेतकर हत्या कर दिया। पुलिस ने अभियुक्त की निशानदेही पर ग्राम पूरे जबर खडंजा मोड़ के पास झाड़ी से 1 चाकू व 1 गमछा बरामद किया है।