×

Kanpur News: सरेआम युवती की नृशंस हत्या, मौके से भागे कातिल

Kanpur News: जिले की कानून-व्यस्था को अपराधियों ने चुनौती देते हुए हत्या की एक जघन्य वारदात को अंजाम दिया है। थाना बि‍धनू के अंतर्गत मंगलवार सुबह जानवरों को पानी पिला रही युवती पर फरसे से हमलाकर हत्या कर दी गई।

Avanish Kumar
Published on: 21 Feb 2023 7:19 AM GMT
Kanpur News
X
घटना स्थल पर मौजूद लोग और पुलिसकर्मी (फोटो: सोशल मीडिया)

Kanpur News: जिले की कानून-व्यवस्था को अपराधियों ने चुनौती देते हुए हत्या की एक जघन्य वारदात को अंजाम दिया है। थाना बि‍धनू के अंतर्गत मंगलवार सुबह जानवरों को पानी पिला रही युवती पर फरसे से हमलाकर हत्या कर दी गई। इस दौरान ग्रामीणों को आता देख हत्यारोपित भाग निकले। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

कानपुर के मझावन के अटवा मिर्जापुर गांव निवासी कदम सिंह ने पुलिस को बताया कि घर से करीब 200 मीटर दूरी पर उनके जानवर बांधे जाते हैं। परिवार में पत्नी सुमित्रा, एक बेटा और छह बेटियां हैं। कदम सिंह ने बताया कि आज सुबह उनकी 22 वर्षीय बेटी सीमा जानवरों को पानी पिलाने के लिए गई थी। पीछे से छोटी बेटी निशा भी जा रही थी।

इस दौरान छोटी बेटी निशा ने देखा कि गांव के रणधीर और उसके साथ रहे दो-तीन अन्य लोग उसकी बहन सीमा की गर्दन पर फरसे से वार कर रहे थे। जिसे देख वह शोर मचाने लगी। आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े तो हमलावर मौके से फरार हो गए।

कदम सिंह ने बताया कि गांव के आरोपी युवक उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करते थे। जिसको लेकर 2020 में विवाद भी हुआ था। तब से यह सभी उनकी बेटी से नाराज चल रहे थे। थाना प्रभारी योगेश कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए हैं। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर इस घटना से जहां गांव में दहशत फ़ैल गई वहीं, परिवार में कोहराम मच गया। सीमा की खुलेआम हत्या से पूरा परिवार सदमे में है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story