×

Baghpat News: सर चढ़कर बोला अंगूरी का नशा, युवक की चाकुओं से गोद निर्मम हत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस

Baghpat News: उत्तर प्रदेश के बागपत में कुछ युवकों पर अंगूरी का नशा इस कदर सिर चढ़कर बोला कि उन्होंने नशे की हालत में अपने ही एक साथी की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी।

Paras Jain
Report Paras Jain
Published on: 9 March 2023 4:46 PM GMT
Baghpat News: सर चढ़कर बोला अंगूरी का नशा, युवक की चाकुओं से गोद निर्मम हत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस
X

Baghpat News: उत्तर प्रदेश के बागपत में कुछ युवकों पर अंगूरी का नशा इस कदर सिर चढ़कर बोला कि उन्होंने नशे की हालत में अपने ही एक साथी की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। युवक की हत्या कर शव को एक खेत मे फेककर फरार हो गए। वही सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

आपको बता दे कि ये वारदात बागपत जनपद के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र की है जहां हिलवाडी गॉव निवासी विककी उर्फ छोटू (22 वर्षीय) को उसके कुछ दोस्त दीपक व रामकुमार उसे घर से बुलाकर ले गए और गॉव के ही रहने वाले कृष्णपाल पुत्र श्रीचंद के घेर में बैठकर शाम होली का जश्न मनाया।सभी साथियों ने जमकर शराब पी।शराब के नशे में आपस मे किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गयी। देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि अंगूरी के नशे में चूर आरोपित युवकों ने अपने साथी छोटू की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। छोटू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और आरोपित खेत मे शव छोड़कर वहां से भाग निकले। जिन्हें गॉव के कुछ लोगो ने देख लिया।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

जैसे ही मामले की जानकारी पीड़ित परिजनों को लगी तो आनन फानन में मौके पर पहुँचे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। खेत मे लहूलुहान हालत में छोटू का शव पड़ा हुआ था। मृतक की हत्या की वारदात से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।परिवार में मातम पसरा हुआ है।वही इस मामले की सुचना कोतवाली बड़ौत पुलिस को दी गयी। जिसके बाद सूचना पर पहुँची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

परिजनों की पुलिस से तीखी नॉकझोंक

वही मृतक के परिजनों की पुलिस से तीखी नॉकझोंक भी हुई। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया।बड़ौत पुलिस ने तहरीर के आधार पर दीपक पुत्र कृष्णपाल, रामकुमार पुत्र विष्णु, कृष्णपाल पुत्र श्रीचंद निवासी हिलवाडी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।फिलहाल मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story