×

Meerut News: मेरठ में बीएससी नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में बीएससी नर्सिंग की छात्रा ने हॉस्टल के अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी (B.Sc Nursing student commits suicide) कर ली।

Sushil Kumar
Published on: 14 July 2022 2:14 PM GMT
B.Sc Nursing student commits suicide in Meerut
X

मेरठ में बीएससी नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी: photo - social media

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में बीएससी नर्सिंग की छात्रा ने हॉस्टल के अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी (B.Sc Nursing student commits suicide) कर ली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (UP Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। छात्रा की मौत की सूचना से सुभारती के छात्र-छात्राओं में शोक की लहर दौड़ गई। समाचार लिखे जाने समय तक घटना का कारण पता नही चल सका है। पुलिस के अनुसार घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट (Suicide note) बरामद नहीं हुआ है। पुलिस जांच में जुटी है।

घटना सुभारती के हॉस्टल की है। खुदकुशी करने वाली छात्रा का नाम तनुजा है। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के श्रद्धापुरी निवासी तनुजा सुभारती विवि में बीएससी नर्सिंग की छात्रा थी। वह हास्टल में ही रहती थी। थाना प्रभारी संजय वर्मा ने घटना के बारे में बताया कि बुधवार रात छात्रा मेस में खाना खाने भी नहीं आई। तनुजा की साथी छात्रा मेस में खाना खाकर जब कमरे में पहुंची तो तनुजा फंदे पर लटकी हुई थी।

खुदकुशी का कोई कारण नहीं पता चला

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को नीचे उतारकर पोस्टमाटर्म के लिए भेजा। थाना प्रभारी के अनुसार घटना के संबंध में मृतक छात्रा के रह रही छात्राओं के अलावा विवि की अन्य छात्राओं से भी बात की गई। लेकिन, घटना के कारण पता नहीं चल सका। सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं। परिजनों ने बताया कि खुदकुशी का कोई कारण समझ में नहीं आ रहा है।

मोनिका दुबे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी

बता दें कि कुछ दिन पहले मेरठ के मेडिकल पीजी गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली मोनिका दुबे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मोनिका दुबे मेडिकल कॉलेज मेरठ की डीएमआरडी (रेडियोलॉजी) की छात्रा थी। वह मेडिकल पीजी गर्ल्स हॉस्टल में रह रही थी। प्रयागराज निवासी इस छात्रा की खुदकुशी के कारणों का भी अभी तक पता नही चल सका है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story