×

Jhansi News: BSC के छात्र ने छीना नवविवाहिता का मंगलसूत्र, पकड़े जाने पर कहा- साहब पहली बार अपराध किया माफ कर दो

Jhansi News: शादी के बीस दिन बाद सोमवार को 'वट वृक्ष पूजा' करने जा रही नव विवाहिता का एक युवक ने मंगलसूत्र छीन लिया। शोर मचाने पर राहगीरों ने आरोपी को पकड़ लिया।

B.K Kushwaha
Published on: 30 May 2022 2:42 PM GMT
B.Sc student snatched the mangalsutra of the newlyweds
X

झाँसी: बीएससी के छात्र ने छीना नवविवाहिता का मंगलसूत्र

Jhansi News: शादी के बीस दिन बाद सोमवार को 'वट वृक्ष पूजा' (Vat Vriksha Pooja) करने जा रही नव विवाहिता का एक युवक ने मंगलसूत्र छीन लिया। शोर मचाने पर राहगीरों ने आरोपी को पकड़ लिया। पकड़कर उसे खंडेराव गेट चौकी (Khanderao Gate Chowki) लाया गया। यहां आरोपी माफी मांगने लगा और बोला कि साहब पहली बार अपराध किया है, उसे माफ कर दो।

कोतवाली थाना क्षेत्र के ओरछा गेट (Orchha Gate of Kotwali police station area) निवासी सिमरन की शादी 20 दिन पहले हुई थी। सोमवार को वह दोपहर में पचकुइयां मंदिर (Pachkuian Temple) के पास वटवृक्ष की पूजा अर्चना करने गई थी। वहां पहले से घात लगाए बैठा एक युवक ने मौका मिलते ही महिला के गले पर झपट्टा मारकर सोना का मंगलसूत्र छीन लिया और भागने लगा। तभी महिला ने शोर मचाया।

राहगीरों ने आरोपी को पकड़ा

महिला की आवाज सुनकर राहगीरों ने आरोपी को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम रवि अहिरवार निवासी भेल बताया। उसने बताया कि वह बीएससी छात्र है। उसने पहली बार अपराध किया है उसे माफ कर दो। वहीं, सीओ सिटी राजेश राय का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

हमे पहले जैसा चाहिए मंगलसूत्र

यह बात सुनते ही नवविवाहिता ने तेवर दिखा दिए। चूंकि छीना झपट्टी में मंगलसूत्र के 8 में से 7 मोती गुम हो गए। महिला बोली की आरोपी का मोबाइल बेचो या कुछ भी करो, हमें अपना पहले जैसा मंगलसूत्र चाहिए। जैसे-तैसे पुलिस ने नवविवाहिता को समझाया, लेकिन जब उसे पता चला कि अब मंगलसूत्र कोर्ट के जरिए मिलेगा तो वह बिफर गई। बोली कि मेरी सुहाग की निशानी है। आज सुगाह की पूजा के लिए आई थी। अब बिना मंगलसूत्र के वह ससुरालवालों के क्या जवाब देगी। बड़ी मुश्किल में महिला को समझाया जा सका।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story