×

BSP सुप्रीमो मायावती की Twitter पर धमाकेदार एंट्री, तेजस्वी यादव ने किया स्वागत

बहुजन समाज पार्टी(बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती भी अब सोशल मीडिया से जुड़ गई हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती ने नई शुरुआत करते हुए ट्विटर पर अपना आधिकारिक अकाउंट बनाया है।

Dharmendra kumar
Published on: 6 Feb 2019 6:27 AM GMT
BSP सुप्रीमो मायावती की Twitter पर धमाकेदार एंट्री, तेजस्वी यादव ने किया स्वागत
X

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी(बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती भी अब सोशल मीडिया से जुड़ गई हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती ने नई शुरुआत करते हुए ट्विटर पर अपना आधिकारिक अकाउंट बनाया है।



यह भी पढ़ें.....VHP ने लोकसभा चुनाव तक रोका ‘राम मंदिर निर्माण’ का अभियान

मायावती के इस ट्विटर अकाउंट को अक्टूबर 2018 में ही बनाया गया था, लेकिन जनवरी तक इस पर कोई ट्वीट नहीं किया गया था। 22 जनवरी को बसपा सुप्रीमो ने पहला ट्वीट किया। मायावती ने लिखा, 'नमस्कार भाइयो-बहनो, पूरे सम्मान के साथ मैं आप सबके समक्ष ट्विटर पर कदम रख रही हूं। यह मेरा पहला ट्वीट है। @sushrimayawati मेरा आधिकारिक अकाउंट है और यहीं से मैं भविष्य में आप सबसे जुड़ूंगी। धन्यवाद।'

यह भी पढ़ें.....कन्हैया-उमर के खिलाफ दिल्ली सरकार ने नहीं दी चार्जशीट की इजाजत, आज सुनवाई

बुधवार को मायावती का ट्विटर अकाउंट वेरिफाइड भी हो गया और उस पर ब्लू टिक भी आ गया। बसपा ने भी एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर मायावती के ट्विटर अकाउंट के बारे में जानकारी दी है। अकाउंट वेरिफाइ होने के बाद मायावती के फॉलोअर्स तेजी से बढ़ रहे हैं। खबर लिखने तक उनके करीब 14 हजार 6 सौ फॉलोअर्स थे।

ट्विटर अकाउंट प्रोफाइल में लखनऊ के 9, मॉल एवेन्यू का पता दिया गया है। यहां उनका आवास है, साथ ही बसपा का सेंट्रल कैंप कार्यालय भी यहीं से चलता है।

यह भी पढ़ें.....WOW:दीपिका-रणबीर एक बार होंगे साथ, इससे पहले किया था ‘तमाशा’



आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मायावती का ट्विटर पर स्वागत किया है। तेजस्वी ने कहा, ट्विटर पर आने की मेरी आवेदन मानने के लिए शुक्रिया।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story