×

मायावती ने कहा-बसपा ने काटे एक दर्जन विधायकों के टिकट, दूसरे दल बनाएंगे प्रत्याशी

बसपा प्रमुख ने कहा है कि पार्टी ने क्षेत्र में कामकाज के आधार पर लगभग एक दर्जन विधायकों के टिकट काट दिए हैं। इन विधायकों को 3 महीने पहले ही टिकट काटे जाने की जानकारी दे दी गई थी। यही विधायक अब बसपा छोड़ कर जा रहे हैं। कोई टिकट के स्वार्थ में किसी दूसरे दल में जाएगा तो बसपा पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

zafar
Published on: 10 Sep 2016 3:14 PM GMT
मायावती ने कहा-बसपा ने काटे एक दर्जन विधायकों के टिकट, दूसरे दल बनाएंगे प्रत्याशी
X

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने कहा है कि पार्टी ने जिन लोगों के टिकट काट दिए, वे अब भारतीय जनता पार्टी और दूसरे दलों की तरफ रुख कर रहे हैं। मायावती ने यह भी कहा कि बसपा से टूट कर जाने वाले इन लोगों को अगर भाजपा टिकट देती है, तो प्रदेश में उसकी खराब स्थिति उजागर हो जाती है।

एक दर्जन के कटे टिकट

-बसपा प्रमुख ने कहा है कि पार्टी ने क्षेत्र में कामकाज के आधार पर लगभग एक दर्जन विधायकों के टिकट काट दिए हैं।

-इन विधायकों को 3 महीने पहले ही टिकट काटे जाने की जानकारी दे दी गई थी। यही विधायक अब बसपा छोड़ कर जा रहे हैं।

-पार्टी ने कहा कि बसपा के आंदोलन से जुड़े लोग पार्टी छोड़ कर नहीं जाएंगे। अगर कोई टिकट के स्वार्थ में किसी दूसरे दल में जाएगा तो बसपा पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

-बसपा प्रमुख ने आरोप लगाया कि दल बदल की इन खबरों को मीडिया इस तरह दिखाता है, जैसे बसपा का इससे नुकसान होगा।

भाजपा के पास लोग नहीं

-बसपा प्रमुख ने कहा कि बसपा छोड़ कर जाने वालों को कोई दल टिकट देता है, तो इससे प्रदेश में उसकी खराब हालत की पुष्टि होती है।

-मायावती ने खास कर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उसके पास टिकट देने के लोगों की वैसी ही कमी है, जैसी बिहार चुनाव में थी।

-भाजपा उत्तर प्रदेश में भी दूसरी पार्टियों के लोगों को तोड़कर या बसपा से निकाले गए लोगों को ही प्राथमिकता के आधार पर टिकट देने वाली है।

-बसपा प्रमुख ने कहा कि टिकट को लेकर भाजपा के भीतर ही घमासान मचा हुआ है।

(फोटो साभार: इंडिया टुडे)

zafar

zafar

Next Story