BSP की होर्डिंग: नोटबंदी को बताया मोदी का तुगलकी फरमान, अमीरों पर मेहरबान

बीएसपी ने नोटबंदी के खिलाफ होर्डिंग लगवाई है। जिसमें होर्डिंग के ऊपर अडानी, अंबानी और माल्या के हंसते हुए चेहरे के दिखाया गया है। यह होर्डिंग शहर में लाल ईमली चौराहा ,टाट मिल ,विजय नगर समेत कई प्रमुख चौराहों पर बीएसपी ने यह होर्डिंग लगवाई है।

priyankajoshi
Published on: 19 Nov 2016 11:38 AM GMT
BSP की होर्डिंग: नोटबंदी को बताया मोदी का तुगलकी फरमान, अमीरों पर मेहरबान
X

कानपुर : बीएसपी ने नोटबंदी के खिलाफ होर्डिंग लगवाई है। जिसमें होर्डिंग के ऊपर अडानी, अंबानी और माल्या के हंसते हुए चेहरे के दिखाया गया है। यह होर्डिंग शहर में लाल ईमली चौराहा ,टाट मिल ,विजय नगर समेत कई प्रमुख चौराहों पर बीएसपी ने यह होर्डिंग लगाई है।

बीजेपी ने पूंजीपतियों को पहुंचाया फायदा

बीएसपी की तरफ से यह होर्डिंग पूर्व लोक सभा प्रत्याशी अनुभव अंबेडकर चक ने लगवाई है। इस होर्डिंग के जरिए यह दिखाया गया है कि पूंजीपतियों अंबानी ,अडानी और माल्या की हितैषी सरकार इनको किस तरह से फायदा पहुंचा रही है। यह पूंजीपति किस तरह से देश की जनता पर हंस रहे है। लोग लाइन लगा कर परेशान हो रहे हैं। बीजेपी ने माल्या को देश से बाहर भगा दिया। जब लोगों की नजर इस होर्डिंग पर पड़ी तो लोग इसे गंभीरता से पढ़ने लगे और नरेंद्र मोदी को जमकर कोसा।

bsp-hoarding

पूर्व लोकसभा प्रत्याशी अनुभव अंबेडकर के मुताबिक 'हमारी पार्टी नोट बंदी के खिलाफ नहीं है लेकिन जिस तरह से बिना किसी तैयारी के नोट बंदी की गई वह गलत है।' उन्होंने ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने कहा था कि 3 से 4 दिन स्थिति सामान्य हो जाएगी। लेकिन अब तक 55 लोगो की नोट बंदी के कारण मौत हो चुकी है। स्थिति लगातार खराब होती जा रही है।

उनका कहना है कि देश की जनता अपना काम धंधा छोड़ कर बैंको के बाहर लाइन में लगी है। जिनकी बेटियों की शादी है वह लोग लाइन में लगे है। हजारों मरीज अस्पतालों में पड़े है, जिनका इलाज नहीं हो पा रहा है। निजी अस्पताल वाले पुराने नोट नहीं ले रहे है। देश की जनता त्राहिमाम कर रही है लेकिन यह सरकार पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने का काम कर रही है।

bsp-hoarding-against-bjp

उन्होंने ने कहा कि एक भी पूंजीपति लाइन में खड़ा हुआ नहीं दिखा ,बैंको के बाहर सिर्फ गरीब खड़ा है जो दो वक्त की रोटी कमाने के लिए काम पर जाता था वही शख्स अपना काम छोड़ कर बैक के बाहर दिख रहा है।

उन्होंने ने कहा कि होर्डिंग के ऊपर हमने अडानी, अंबानी और माल्या की हसंते हुए फोटो लगाई जो खिलखिला कर देश की जनता पर हंस रहे है। यहीं हम देश की जनता को दिखाना चाहते है। बीएसपी प्रमुख इस बात को लगातार राज्यसभा में उठा रही है जनता के दर्द को बयां कर रही है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story