Bulandshahr News: फल-सब्जी आढ़ती और बसपा नेता हाजी बाबू की हत्या, बोरे में मिला शव, 2 हिरासत में

Bulandshahr News:खुर्जा पुलिस ने शक के आधार पर 2 संदिग्धों को हिरासत में ले कर पूछताछ शुरू कर दी है। हालांकि परिजनों ने अपहरण कर हत्या की आशंका जताई थी।

Sandeep Tayal
Published on: 9 Sep 2023 6:03 PM GMT
Fruit-vegetable dealer and BSP leader Haji Babu murdered, dead body found in a sack, 2 in custody
X

फल-सब्जी आढ़ती और बसपा नेता हाजी बाबू की हत्या: Photo-Newstrack

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के खुर्जा में कल से लापता फल-सब्जी आढ़ती और बसपा के पूर्व खुर्जा नगर अध्यक्ष हाजी बाबू की हत्या कर दी गई। बसपा नेता का बंबे में बोरे में शव मिला है, पुलिस ने बसपा नेता की स्कूटी भी बरामद कर ली है। खुर्जा पुलिस ने शक के आधार पर 2 संदिग्धों को हिरासत में ले कर पूछताछ शुरू कर दी है। हालांकि परिजनों ने अपहरण कर हत्या की आशंका जताई थी।

जनपद के खुर्जा कोतवाली नगर क्षेत्र में स्थित मोहल्ला कोट निवासी बसपा के पूर्व नगर अध्यक्ष हाजी बाबू (70) शुक्रवार को अचानक लापता हो गए थे। हाजी बाबू खुर्जा में फल-सब्जी आढ़ती का भी काम करते थे। हाजी बाबू के पुत्र आरिफ ने बताया कि शुक्रवार को हाजी बाबू एक कार्यक्रम में शिरकत करने की बात कह कर स्कूटी पर सवार होकर घर से गए थे मगर दोपहर तक न लौटने पर परेशान परेशान हो गए। फोन मिलाने पर फोन भी नहीं उठा, इसके बाद परिजनों ने अनहोनी की आशंका के चलते मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद शुक्रवार की रात को परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की।

ऐसे लापता तक पहुंची पुलिस, मिला शव-

मामले को गंभीरता से लेते हुए खुर्जा पुलिस ने हाजी बाबू के मोबाइल फोन को सर्विलांस पर लगाकर ट्रेस किया तो मोबाइल की लोकेशन पाई गई, साथी पुलिस ने हरी बाबू के घर से कालिंदी कुंज जाने वाले रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज को भी खंगाला। इसके बाद पुलिस ने दो हिरासत में ले सख्ती से पूछताछ की, एक की निशानदेही पर उस्मापुर के बंबे के पास हाजी बाबू की स्कूटी पुलिस ने बरामद की और बोर में बंद हाजी बाबू का शव भी बंबे से बरामद कर लिया । बसपा नेता की गला दबाकर हत्या की गई थी, गले में काले रंग का कपड़ा बंधा था।

2 संदिग्धों से पुलिस कर रही पूछताछ-

खुर्जा के सीओ दिलीप सिंह का कहना है लापता बसपा नेता का शव बरामद कर दिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। संदेह के आधार पर दो लोगों को हिरासत में ले पूछताछ की जा रही है, शीघ्र पुलिस वारदात का खुलासा करेगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story