×

बसपा नेता मुनकाद अली ने कहा- PM मोदी झूठ बोलने वालों में रहेंगे अव्वल, लाएंगे गोल्ड मैडल

यूपी चुनाव के चौथे दौर में कदम रखने के साथ ही सियासी जुमले और निजी हमलों में बदलने शुरू हो गए है। बसपा के राज्य सभा सांसद मुनकाद अली का कहना है कि दुनिया में इस समय अगर झूठ बोलने वालों का वर्ल्ड कप कराया जाए तो देश के पीएम नरेंद्र मोदी गोल्ड मैडल लेकर आएंगे।

priyankajoshi
Published on: 20 Feb 2017 11:14 AM GMT
बसपा नेता मुनकाद अली ने कहा- PM मोदी झूठ बोलने वालों में रहेंगे अव्वल, लाएंगे गोल्ड मैडल
X

इलाहाबाद : यूपी चुनाव के चौथे दौर में कदम रखने के साथ ही सियासी जुमले और निजी हमलों में बदलने शुरू हो गए है। बसपा के राज्य सभा सांसद मुनकाद अली का कहना है कि दुनिया में इस समय अगर झूठ बोलने वालों का वर्ल्ड कप कराया जाए तो देश के पीएम नरेंद्र मोदी गोल्ड मैडल लेकर आएंगे।

इलाहाबाद में मीडिया से मुखातिब होते हुए मुनकाद अली ने मोदी सरकार की ओर से किए गए वायदों की फेहरिस्त मीडिया के सामने पेश की। लिस्ट पेश करते हुए यह बात दोहराई कि केंद्र सरकार झूठ बोलने वाले लोगों में अव्वल रहेंगे।

क्या कहा मनकाद अली ने?

-बसपा के जोनल कोऑर्डिनेटर मुनकाद अली ने एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में बसपा की सरकार बनने जा रही है।

-साथ ही बसपा से निकाले गए पूर्व मंत्री और इलाहाबाद शहर दक्षिणी से बीजेपी के प्रत्याशी नंद गोपाल गुप्ता के भाई केशव गोपाल गुप्ता भी बसपा में शामिल हुए।

-ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर मुनकाद ने कहा कि यह मजहबी मामला है इसलिए बहन मायावती ने कहा था कि इस मामले को उन पर ही छोड़ देना चाहिए।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story