×

Mainpuri News: बसपा नेता की घोषणा, बहन कुमारी मायावती बनेंगी प्रधानमंत्री

Mainpuri News:

Ashraf Ansari
Published on: 27 Feb 2024 12:00 PM GMT (Updated on: 27 Feb 2024 1:02 PM GMT)
Uttar Pradesh
X

बसपा के जिला प्रभारी दीपक पेंटर source: Newstrack 

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बहुजन समाज पार्टी के द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर दीपक पेंटर को जिला प्रभारी घोषित किए गए है। जिला प्रभारी बन जाने के बाद उन्होंने ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी और देश की प्रधानमंत्री बहन कुमारी मायावती बनेंगी।

80 की 80 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

देश में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। वहीं अगर सपा-कांग्रेस की बात की जाए तो दोनों गठबंधन के साथ यूपी में चुनाव लड़ने जा रही हैं। लेकिन अगर बहुजन समाज पार्टी की बात की जाए तो वह अपने अकेले दम पर यूपी की सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने जा रही हैं। वहीँ मैनपुरी में बहुजन समाज पार्टी के द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर दीपक पेंटर को जिला प्रभारी बनाया गया है। उन्होंने मीडिया के सामने आकर कहा कि हमारी पार्टी प्रदेश में 80 की 80 सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है। हम लोगों ने तैयारियां पूरी कर ली हैं। जनता को सब पता है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में लोग कितने परेशान हैं। महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है। बेरोजगारी दर भी लगातार बढ़ रही है। अगर इन सब पर रोकथाम कोई लगा सकता है तो वह मायावती हैं। अबकी बार हम लोग 80 की 80 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और देश की प्रधानमंत्री बहन कुमारी मायावती को बनाएंगे।

बसपा का सपा से गठबंधन होने पर हुआ था नुकसान

बसपा के जिला प्रभारी दीपक पेंटर ने कहा है कि 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में बसपा और समाजवादी पार्टी के बीच में गठबंधन हुआ था। इस दौरान हमारे पार्टी के 10 उम्मीदवार लोकसभा चुनाव में जीत कर आए थे। हमारी पार्टी को मुस्लिम और दलित लोगों का खुलकर वोट मिला था। लेकिन समाजवादी पार्टी का वोट हमारे प्रत्याशी को नहीं मिला था। इस वजह से बाकी के जगह पर हमारे पार्टी के उम्मीदवार हार गए थे। क्योंकि समाजवादी पार्टी को यादव वोट ही नहीं मिला था। जिसकी वजह से उन्हें फिरोजाबाद में करारी हार का सामना करना पड़ा था। हमारे साथ सभी वर्गों के लोग जुड़े हुए हैं सभी वर्गों का हम लोगों को वोट मिलता है लेकिन गठबंधन में हमारा नुकसान होता है। अबकी बार बहन कुमारी मायावती अकेले ही अपने दम पर लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी और 80 की 80 सीटों पर चुनाव जीतेंगी।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story