बसपा नेता की धर्म कांटे पर गोली मारकर हत्या, घटना से कानून व्यवस्था पर उठे सवाल

जिले में अपराधों में लगातार बढोत्तरी होती जा रही है। शुक्रवार को मोटर साइकिल सवार अज्ञात बदमाशों ने बसखारी थाना क्षेत्र के शुकुल बाजार में दिन दहाड़े बसपा नेेता राम चंद्र जायसवाल को गोली मारकर हत्या कर दी। दिन दहाड़े हुई इस हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

अंबेडकर नगर: जिले में अपराधों में लगातार बढोत्तरी होती जा रही है। शुक्रवार को मोटर साइकिल सवार अज्ञात बदमाशों ने बसखारी थाना क्षेत्र के शुकुल बाजार में दिन दहाड़े बसपा नेेता राम चंद्र जायसवाल को गोली मारकर हत्या कर दी। दिन दहाड़े हुई इस हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हत्या की वारदात शुक्रवार को करीब दोपहर 12 बजे के लगभग उस समय की बताई जा रही है जब रामचंद्र जायसवाल अपने धर्मकाटे की आफिस में लेटे थे।

ये भी देखें:कर्नाटक: राज्यपाल का आदेश, 6 बजे तक साबित करें बहुमत, कांग्रेस-कुमारस्वामी पहुंचे SC

इसी बीच बाईक सवार तीन शातिर अपराधियों ने आफिस में घुसकर कर उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए उनकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश बाइक पर सवार होकर बसखारी की तरफ निकल गए। आनन-फानन में परिजनों के द्वारा रामचंद्र बसखारी सीएससी ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

ये भी देखें:PMO में तैनात विवेक कुमार PM मोदी के निजी सचिव नियुक्त

हत्या से आक्रोशित व्यापारियों ने बाजार बंद कर विरोध जताते हुए हत्यारों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द करने मांग की। परिजनों ने शव को उसी कमरे में रख कर वँहा पुलिस को पहुंचने से रोक रखा है जंहा पँर उनकी हत्या की गयी थी। मौके पर स्थानीय पुलिस के साथ साथ पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार मिश्र के अलावा अन्य आला अधिकारी भी पहुंच चुके है।