×

Ballia News: घोषी विधानसभा उपचुनाव में सपा कि जीत पर बसपा विधायक ने दी बधाई

Ballia News: बहुजन समाज पार्टी के विधायक उमाशंकर सिंह ने घोषी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा से करीब चालीस हजार से भी अधिक मतों से सपा कि जीत पर सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह को बधाई दी।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 8 Sep 2023 5:30 PM GMT
Ballia News
X

(Pic:Newstrack)

Ballia News: बलिया में अपने गाँव खनवर में कुश्ती प्रतियोगिता के आयोजन के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए बसपा विधानमंडल दल के नेता व रसड़ा विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के विधायक उमाशंकर सिंह ने घोषी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा से करीब चालीस हजार से भी अधिक मतों से सपा कि जीत पर सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह को बधाई देने के साथ ही शुभकामनाएं दी और कहा कि इस उपचुनाव में बसपा का कोई प्रत्याशी नहीं था लिहाजा कोई जीते या कोई हारे बसपा पर इसका कोई असर नहीं पड़ने वाला है। सुधाकर सिंह को मेरी शुभकामनाएं हैं। वहीं दूसरी तरफ सपा कि जीत पर जेडीयू के कार्यकर्ताओं ने बलिया शहर में पटाखे फोड़कर और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर ख़ुशी मनाई।

इण्डिया गठबंधन से एनडीए नहीं कर सकती मुकाबला - जेडीयू नेता

जेडीयू के उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष अवलेश सिंह ने कहा कि सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह कि जीत इण्डिया गठबंधन जीत है। जेडीयू नेता ने सुहालदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर और भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान पर भी हमला किया और कहा कि इन दोनों नेताओं ने बीजेपी का बाजा बजा दिया। इस जीत ने यह साबित कर दिया है कि इण्डिया गठबंधन से एन डी ए मुकाबला नहीं कर सकती और 2024 में केंद्र में सत्ता परिवर्तन होगा तथा इण्डिया गठबंधन कि सरकार बनना सुनिश्चित हो गया है। केंद्र में जैसे ही इण्डिया गठबंधन कि सरकार बनेगी उसके उत्तर प्रदेश में भी सत्ता परिवर्तन होगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story