×

माया ने मुस्लिमों को किया सावधान, कहा-BJP की अंतिम मुहर के बाद होगा सपा-कांग्रेस गठबंधन

By
Published on: 26 Dec 2016 6:36 AM GMT
माया ने मुस्लिमों को किया सावधान, कहा-BJP की अंतिम मुहर के बाद होगा सपा-कांग्रेस गठबंधन
X

लखनऊ: विधानसभा चुनाव से पहले बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने मुस्लिम वोटरों को बीजेपी से सावधान रहने की हिदायत दी है। मायावती ने कहा कि यूपी में सपा और कांग्रेस का गठबंधन बीजेपी के इशारों पर होगा। जब बीजेपी सपा को हरी झंडी दिखाएगी तब ही गठबंधन होगा। माया ने कहा कि बीजेपी को यह लगता है कि शायद सपा और कांग्रेस के गठबंधन से उसे चुनाव में फायदा हो जाएगा।

ढाई साल में एक चौथाई काम नहीं हुआ

मायावती ने कहा कि मोदी सरकार को बने अब ढाई वर्ष पूरे हो गए हैंं। सरकार का आधा समय हो गया है, लेकिन चुनावी वादों में अभी तक बीजेपी ने एक चौथाई काम भी नहीं किया है। इससे यूपी चुनाव में इन्हें कुछ मिलने वाला नहीं है जनता सब समझती है। माया ने कहा कि कुछ बिकाऊ और स्वार्थी लोगों को बीजेपी ने तोड़कर अपने साथ मिलाया है, लेकिन उन्हें इससे कुछ हासिल नहीं होगा।

बीजेपी सपा में मधुर संबंध

माया ने कहा कि विधानसभा चुनाव में वोट सोच समझकर देना है। माया ने कहा कि पीड़ित दलित और मुस्लिमों के लिए सिर्फ एक ही पार्टी है वह है बीएसपी। माया ने कहा कि बीजेपी और सपा के मधुर संबंध रहे हैं। उन्होंने कहा कि सपा की पहचान गुंडों और भ्रष्ट लोगों के रूप में जानी जाती है। इसके साथ ही दंगों और साम्प्रदायिकता और अराजकता के मामले में भी यह पार्टी आगे रही है। बीजेपी में भी साम्प्रदायिक दंगे जगजाहिर रहे हैं।

परिवर्तन रैली में बीजेपी ने करोड़ों खर्च किए

मायावती ने कहा कि परिवर्तन यात्रा में बीजेपी ने करोड़ों रुपए खर्च किए हैं। बीजेपी ने यूपी चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। लेकिन यूपी में वह जीत नहीं पाएगी। गुजरात, अयोध्या और करनैलगंज के दंगों का जिक्र करते हुए माया ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। मायावती ने कहा कि देश कभी इसे भूल नहीं सकता है।

Next Story