×

बीटेक छात्रा ने हॉस्टल में लगाई फांसी, व्हाट्सअप मैसेज से खुला ये राज

शुक्रवार को कॉलेज के अंदर बने गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली छात्रा ने अपने ही रूम सुसाईड कर लिया। जब हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों को घटना की जानकारी हुई तो पूरे कॉलेज में हडकंप मच गया।

Aditya Mishra
Published on: 3 May 2019 2:56 PM GMT
बीटेक छात्रा ने हॉस्टल में लगाई फांसी, व्हाट्सअप मैसेज से खुला ये राज
X
अंकिती बोस की फ़ाइल फोटो

कानपुर: शुक्रवार को कॉलेज के अंदर बने गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली छात्रा ने अपने ही रूम सुसाईड कर लिया। जब हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों को घटना की जानकारी हुई तो पूरे कॉलेज में हडकंप मच गया। सुसाइड की सूचना पर पहुंची पुलिस और फारेंसिक टीम ने रूम का निरीक्षण किया।

इसके साथ ही शव को फंदे से नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। छात्रा झारखंड की रहने वाली है पुलिस ने मृतका के परिजनों को घटना की सूचना देदी है ।छात्रा की सुसाईड की वजह प्रेम प्रसंग बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें...कानपुर में प्रियंका गांधी ने कहा, आप मुझे वोट दो-हम आप को विकास देंगे

सचेंडी थाना क्षेत्र स्थित भौति में प्रवीन सिंह इंस्टीट्यूट ऑफ़ टेक्नॉलाजी (पीएसआईटी) कॉलेज है। झारखंड की रहने वाली प्रिया होरा बीटेक थर्ड ईयर की छात्रा थी ।प्रिया कॉलेज में ही बने गर्ल्स हॉस्टल में रहती थी।

शुक्रवार को प्रिया ने अपने रूम में पंखे से रस्सी के सहारे लटक कर फांसी लगा ली। प्रिया जब काफी देर तक दोस्तों को नही दिखी तो उसकी दोस्त उसे रूम में देखने के लिए पहुंची। प्रिया के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था ,उसकी सहेलियों ने जब खिड़की से झांक कर देखा तो अंदर का नजारा देख कर सभी होश उड़ गए।

वार्डन ने इस घटना की सूचना पुलिस और कॉलेज प्रबंधन को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे रूम की चेकिंग की ।इसके साथ ही प्रिया के मोबाइल पर मैसेज और व्हाट्सअप चैट को खंगालना शुरू किया। शुरूआती जाँच में सुसाईड की वजह प्रेम प्रसंग बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें...कानपुर ट्रेन हादसा : मालगाड़ी को निकालकर चालू किया गया रेलवे का एक ट्रैक

एसपी ग्रामीण प्रदुमन सिंह के मुताबिक एक इंजीनियरिंग कॉलेज में थर्ड ईयर की छात्रा ने व्यतिगत कारणों से सुसाईड किया है ।छात्रा की कॉल डिटेल और मैसेज से ये पाया गया है कि निजी कारणों की वजह से सुसाईड किया है।

साक्ष्यों में यदि किसी के दबाववश सुसाईड की बात सामने आती है तो उसके विरुद्ध विधिक कार्यवाई की जाएगी ।छात्रा के परिजनों को इस घटना की सूचना देदी गई है ।छात्रा के शव को मर्चुरी भेजा गया है।

ये भी पढ़ें...कानपुर की तीन लोकसभा सीटों से अब तक चार ही महिला पहुंच सकी संसद

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story