×

Honor killing: बेटी और उसके प्रेमी को साथ देख पिता के सिर पर सवार हुआ खून, फावड़े से कर दी हत्या

BadaunNews: बिल्सी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम परौली में मंगलवार को प्रेमी-प्रेमिका को मिलता देख युवती के पिता ने अन्य परिजनों के साथ मिलकर दोनों को फावड़े से काट डाला।

Network
Newstrack Network
Published on: 2 Jan 2024 6:26 AM GMT
badaun news
X

पिता ने की बेटी और उसके प्रेमी की हत्या (न्यूजट्रैक)

Badaun News: जिले के बिल्सी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम परौली में मंगलवार को प्रेमी-प्रेमिका को मिलता देख युवती के पिता ने अन्य परिजनों के साथ मिलकर दोनों को फावड़े से काट डाला। इसके बाद फावड़े समेत थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। एसपी डॉक्टर ओपी सिंह समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और प्रेमी-प्रेमिका के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

मिली जानकारी के अनुसार बदायूं के बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव परोली निवासी सूरज के 20 साल के बेटे अजय पाल का घर के सामने रहने वाले महेश की बेटी नीतू से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस के मुताबिक दोनों का करीब 1 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके भनक कुछ दिन पहले लड़की के पिता और भाई को लग गई। युवती के पिता ने युवक और अपनी बेटी को समझने का प्रयास किया था लेकिन दोनों अक्सर छिपकर मिलने से बाज नहीं आ रहे थे।

देर रात दोनों एक दूसरे से मिलने के लिए घर के बाहर आए थे। तभी इसकी भनक लड़की के पिता और भाई को लग गई। पिता और भाई ने दोनों को घर के पास ही मिलते हुए पकड़ लिया। दोनों को एक साथ देखकर पिता के सिर पर खून सवार हो गया और दोनों ने मिलकर घर के सामने ही बेटी और उसके प्रेमी को फावड़ा से गला काट कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे पिता खून से सने कपड़े और फावड़े के साथ थाने पहुंचा और अपना जुर्म कबूल करते हुए पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

पूरे मामले पर एसपी डॉक्टर ओपी सिंह ने बताया कि बिल्सी थाना क्षेत्र इलाके के ग्राम परोली में 20 वर्षीय लड़का-लड़की जोकि एक ही जाति से हैं। जिनका आपस में प्रेम प्रसंग चल रहा था। उनको मिलते हुए लड़की के परिजनों ने पकड़ लिया इसके बाद लड़की के पिता और परिजनों द्वारा दोनों की फावड़े से हत्या कर दी गई। लड़की के पिता ने थाने में फावड़े के साथ आकर आत्मसमर्पण कर दिया है। लड़के पक्ष की तरफ से भी हत्या की तहरीर दी गई है। जिसका अभियोग थाने में पंजीकृत किया जा रहा है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story