×

Bulandsahr News: राशन वितरकों ने कमीशन बढ़ाने को लेकर किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

प्रदर्शनकारी राशन विक्रेताओं की माने तो कम कमीशन में परिवार का भरण पोषण करना मुश्किल हो रहा है। जिसके तहत कई मांगों को लेकर सड़क पर उतरे प्रदर्शनकारी।

Sandeep Tayal
Written By Sandeep TayalPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 28 Jun 2021 7:26 AM GMT
Bulandsahr News: राशन वितरकों ने कमीशन बढ़ाने को लेकर किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन
X

Bulandshahr News: बुलंदशहर में राशन विक्रेता कल्याण समिति ने राशन वितरकों का कमीशन बढ़ाने और लंबित मांगों को पूरा करने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया। जिलाधिकारी के नाम संबोधित ज्ञापन भी दिया।

बता दें कि बुलंदशहर में राशन विक्रेता कल्याण समिति के तत्वावधान में एकत्र राशन वितरकों ने मलका पार्क पर लंबित मांगो को पूरा करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी 70 रुपये प्रति कुंटल से बढ़ाकर 200 रुपये प्रति कुंतल कमीशन दिलाए जाने, पूर्व परिवहन बकाया राशि का भुगतान कराने, जुलाई 2020 में निशुल्क वितरित किए गए खाद्यान्न का कमीशन व परिवहन शुल्क दिलाने, बारदान का वजन अलग तोलने आदि की मांग युक्त bज्ञापन भी जिलाधिकारी को भेजा। प्रदर्शनकारी राशन विक्रेताओं ने पास मशीन को निशुल्क ठीक कराने की भी मांग भी की है। प्रदर्शनकारी राशन विक्रेताओं की माने तो कम कमीशन में परिवार का भरण पोषण करना मुश्किल हो रहा है। यदि सरकार ने कमीशन वृद्धि नहीं की तो राशन वितरण का काम करना मुश्किल हो जाएगा।

हिन्दू जागरण मंच ने किया प्रदर्शन, लव जिहादियों पर सख्त कार्रवाई की मांग

बुलंदशहर में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने लव जिहाद व धर्मांतरण के विरोध में प्रदर्शन किया। और मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेज धर्मांतरण कराने वाले एवं लव जिहादियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। हिंदू जागरण मंच के जिला अध्यक्ष रविंद्र शर्मा के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ता मलका पार्क पर इकट्ठा हुए और उन्होंने धर्मांतरण एवं लव जिहाद विरोधी प्रदर्शन कर नारेबाजी की।

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने किया लव जिहाद व धर्मांतरण के विरोध में प्रदर्शन pic(social media)

हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने लव जिहाद और धर्मांतरण कराने वाले लोगों को चिन्हित कर उन पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। साथ ही दवा किया कि बुलंदशहर में भी धर्म परिवर्तन कराने वाला गिरोह सक्रिय है। जिसपर अंकुश लगाना बहुत जरूरी हो गया है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story