×

Bulandshahar News: थाने पहुंचे शख्स ने कहा- ‘साहब मैंने कर दिया अपनी पत्नी का मर्डर!’ जानिए क्या थी वजह

Bulandshahar News: वारदात को अंजाम देने के बात हत्यारोपी पति गुलावठी थाने पहुंचा और पुलिस को पत्नी को हत्या करने की जानकारी दी।

Sandeep Tayal
Published on: 13 March 2023 2:32 PM GMT
Bulandshahar News: थाने पहुंचे शख्स ने कहा- ‘साहब मैंने कर दिया अपनी पत्नी का मर्डर!’ जानिए क्या थी वजह
X

Bulandshahar News: यूपी के बुलन्दशहर के गुलावठी थाना क्षेत्र के गांव खुशहालपुर में अवैध संबंधों के शक में नशेड़ी पति ने पत्नी की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी पति गुलावठी थाने पहुंचा और पुलिस को पत्नी को हत्या करने की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

नशे में धुत होकर दिया वारदात को अंजाम की

जनपद बुलंदशहर के गुलावठी थाना क्षेत्र निवासी अजीत उर्फ गुड्डू पुत्र किरनपाल हापुड में ट्रक ड्राइवर की नौकरी करता है। सोमवार को अजीत अपनी पत्नी आशा(28) की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या करने के बाद थाने जा पहुंचा, थाने में मौजूद प्रभारी निरीक्षक को पत्नी की हत्या की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने अजीत उर्फ गुड्डू को हिरासत में लेकर, मौके पर पहुंचकर जांच की तो आशा का शव उसके घर में पड़ा था, गले में दुपट्टा था। मामले की जानकारी पाकर पुलिस अफसर विकास प्रताप सिंह ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया और थाना प्रभारी निरीक्षक को विधिक कार्रवाई करने के निर्देश दिए। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्यवाही में जुटी है।

112 की पुलिस ने समझाकर लौट गई थी, पर बाद में कर दी हत्या

बताया जाता है कि हत्यारोपी पति का अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी से देर रात को विवाद हुआ। अजीत शराब के नशे में धुत था। विवाद इतना गहरा गया की पत्नी ने 112 नंबर पर पुलिस को फोन कर सुरक्षा और कार्रवाई की गुहार लगाई थी। ग्रामीणों की माने तो देर रात को पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे, जहां पति-पत्नी को समझाकर पुलिसकर्मी लौट गए थे, लेकिन पुलिस कर्मियों के समझाने के बाद भी अजीत नहीं माना और उसने आज सुबह अपनी पत्नी की उसके ही दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या कर दी।

हुई थी लव मैरिज लेकिन शक के कारण पत्नी को रखता था साथ

बताया जाता है कि अजीत ने आशा से लव मैरिज की थी, पति को पत्नी के चाल-चलन पर शक होने लगा था, जिसके कारण आए दिन पति पत्नी के बीच विवाद होता रहता था। वह अपनी पत्नी और बच्चों को अपने ही साथ रखता था, कभी हापुड़ तो कभी अपने गांव खुशहालपुर में रहता था लेकिन जब भी आता-जाता था, अपनी पत्नी और बच्चों को अपने ही साथ रखता था, पत्नी को अकेले नहीं छोड़ता था। अजीत और आशा के 4 बच्चे हैं। दो बच्चे जुड़वा है जो दुधमुंहे हैं। पत्नी की हत्या के बाद अब हत्यारोपी पति को अपने बच्चों की भविष्य की चिंता सता रही है और हत्या का मलाल भी हो रहा है। दरअसल अजीत के पिता का कई वर्ष पूर्व देहांत हो चुका है और उसकी वृद्ध मां भी अपनी बेटी के पास रहती है, मां की हत्या और पिता के जेल में जाने के बाद अब 4 बच्चों के पालन-पोषण और भविष्य पर संकट गहरा गया है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story