×

Bulandshahar News: बुलंदशहर में ऑपरेशन लंगड़ा, 2 घंटे में 2 मुठभेड़, 4 लुटेरे हुए लंगड़े, कुल 7 गिरफ्तार

Bulandshahar News: बदमाशों के कब्जे से अवैध असलहा, चाकू, कारतूस, 01 एटीएम कार्ड, कार व नकदी बरामद की है। सीओ विकास प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि मेनपाल के खिलाफ डेढ़ दर्जन मामले दर्ज हैं।

Sandeep Tayal
Published on: 30 April 2023 8:02 AM GMT
Bulandshahar News: बुलंदशहर में ऑपरेशन लंगड़ा, 2 घंटे में 2 मुठभेड़, 4 लुटेरे हुए लंगड़े, कुल 7 गिरफ्तार
X
Bulandshahar Encounters

Bulandshahar News: यूपी के बुलंदशहर में लुटेरों पर बुलंदशहर पुलिस कहर बनकर टूट पड़ी है , बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि बीती रात जनपद के 2 थाना क्षेत्रों में 2 घंटे में 2 पुलिस मुठभेड़ हुई , जिसमे सिकंदराबाद में 2 लुटेरे लंगड़े हुए और 2 को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया, जब कि स्याना में भी 2 लुटेरे पैर में गोली लगने से घायल हो गए पुलिस ने घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया, स्याना पुलिस ने फरार हुए 1 लुटेरे को भी गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से अवैध तमंचे, बाइक, कार आदि बरामद किए है।

सिकंद्राबाद में 4 लुटेरे गिरफ्तार, 2 हुए लंगड़े

स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट मूड में है, जनपद में चुनाव को लेकर व्यापक स्तर पर चेकिंग की जा रही है। सिकंदराबाद के सीओ विकास प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि सिकन्द्राबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजपाल सिंह तोमर पुलिस टीम के साथ फरीदपुर नहर की पुलिया पर चैकिंग कर रहे थे कि उसी समय 4 संदिग्ध व्यक्ति एक कार पर सवार होकर आते हुए दिखायी दिये, जिनको रुकने का इशारा किया गया तो कार सवार बदमाश तेज गति से भागने लगे। पुलिस टीम द्वारा बदमाशों का पीछा किया गया तो कार सवार बदमाशों को निजामपुर लिंक रोड पर पुलिस टीम द्वारा घेर लिया गया। जिसके बाद बदमाशो ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में मेनपाल उर्फ योगीनागर पुत्र शिवलाल नागर, ब्रजेश कुमार उर्फ विकास पुत्र राजेन्द्र सिंह पैर में गोली लगने से घायल हो गए जब की भाग रहे रोहित गोस्वामी पुत्र राकेश और निखिल पुत्र सुरेन्द्रपाल सिंह निवासीगण ग्राम देवला थाना सूरजपुर जनपद गौतमबुद्धनगर को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया पुलिस ने

बदमाशों के कब्जे से अवैध असलहा, चाकू, कारतूस, 01 एटीएम कार्ड, कार व नकदी बरामद की है। सीओ विकास प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि मेनपाल के खिलाफ डेढ़ दर्जन मामले दर्ज हैं। घायल बदमाशों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्याना में 3 लुटेरे गिरफ्तार जिनमें 2 हुए लंगड़े

स्याना के सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि स्याना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुभाष सिंह पुलिस टीम के साथ वांछित अपराधियों की तलाश में जुटे थे। देर रात्रि में थाना स्याना पुलिस व स्वाट टीम ने चिंगरावटी चौकी पर चैकिंग के दौरान संदिग्ध एक कार व एक बाइक पर सवार 03 व्यक्ति आते देख रुकने का इशारा किया गया तो बदमाश कार व बाइक को तेजी से मोड़कर भागने लगे। पुलिस व स्वाट टीम द्वारा बदमाशों का पीछा किया गया तो कार व बाइक सवार बदमाशों ने ग्राम बर्रा रोड पर अपनी गाड़ी मोड़ दी जिससे कार अनियन्त्रित होकर एक पेड़ से टकरा गयी व बाइक सवार बदमाशों द्वारा अपने आपको पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई। आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में 2 बदमाश गोली लगने से घायल हो गये व 1 अन्य अपराधी को गिरफ्तार किया गया। पैर में गोली लगने से बदमाश आदेश पुत्र राजेन्द्र निवासी ग्राम चिरसी थाना कासना जनपद गौतमबुद्धनगर और सतीश पुत्र नैपाल निवासी ग्राम बम्हेटा थाना कविनगर जनपद गाजियाबाद घायल हो गए, जब कि फरार हुए पप्पू उर्फ परमवीर पुत्र राजवीर निवासी ग्राम मौहम्मदपुर खुडलिया थाना सिम्भावली जनपद हापुड़ को गिरफ्तार कर लिया गया। घायल बदमाशों को उपचार हेतु सीएचसी स्याना में भर्ती कराया गया। बदमाशों के कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस, बाइक व लूटी हुई कार बरामद हुई है। उल्लेखनीय है कि बदमाश शातिर किस्म के लुटेरे/अपराधी हैं जो थाना स्याना पर पंजीकृत मुअसं-118/23 धारा 392 भादवि में लगातार वांछित चल रहे थे।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story