×

Bulandshahar News: खुर्जा थाने में दरोगा से हाथापाई, फाड़ी वर्दी, वीडियो वायरल

Bulandshahar News: यूपी के बुलंदशहर के खुर्जा थाने में पटरी संचालक द्वारा अपने भाईयो के साथ मिलकर दरोगा सतेंद्र कुमार से हाथापाई करने का मामला प्रकाश में आया है।

Sandeep Tayal
Published on: 15 Feb 2023 12:12 PM GMT
X

बुलंदशहर: खुर्जा थाने में दरोगा से हाथापाई, फाड़ी वर्दी, वीडियो वायरल

Bulandshahar News: यूपी के बुलंदशहर के खुर्जा थाने में पटरी संचालक द्वारा अपने भाईयो के साथ मिलकर दरोगा सतेंद्र कुमार से हाथापाई करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपियों पर हाथापाई के दौरान थाने में ही दरोगा की वर्दी भी फाड़ने थाने का आरोप है। थाने में पुलिस से हाथापाई करते पाटरी संचालक भाईयो का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरोगा ने पाटरी संचालक व तीनों भाइयों के खिलाफ थाने में अभद्रता कर हाथापाई करने, वर्दी फाड़ने और कार्य सरकार में बाधा उत्पन्न करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज की है खुर्जा पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। दरअसल खुर्जा कोतवाली पुलिस श्रमिक को पीटने के आरोप में फैक्ट्री संचालक को पकड़कर थाने लाई थी।

जानिए दबंगई की पूरी कहानी

खुर्जा नगर कोतवाली में उपनिरीक्षक सत्येंद्र कुमार एसएसआई के पद पर सेवारत है। आरोप है कि खुर्जा की एक पाटरी और स्कूल संचालक पर फैक्ट्री में काम करने वाले एक श्रमिक ने मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाया था। मामले को लेकर खुर्जा नगर पुलिस ने आरोपी फैक्ट्री संचालक को हिरासत में ले थाने लाई थी। आरोप है कि थाने के कार्यालय में फैक्ट्री संचालक और उसके भाइयों ने एसएसआई/ उपनिरीक्षक सत्येंद्र कुमार के साथ अभद्रता की, हाथापाई की और वर्दी फाड़ दी।

पीड़ित दरोगा द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस जब श्रमिक पीड़ित श्रमिक को मेडिकल के लिए भेद विधिक कार्यवाही में जुटी थी तो इसी कार्रवाई का विरोध कर पाटरी संचालक और उसके भाइयों ने सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न की। और पुलिसकर्मियों से अभद्रता कर हाथापाई की।

दरोगा की वर्दी फाड़ कार्य सरकार में बांधा उत्पन्न करने के ये है आरोपी

बुलंदशहर के एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि एसएसआई सत्येंद्र कुमार ने राजकुमार सैनी अशोक सैनी और रामकुमार सैनी के खिलाफ धारा 323, 353, 504, 332 आईपीसी के तहत खुर्जा कोतवाली नगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस विधिक कार्यवाही करने में जुटी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story