×

बुलंदशहर के युवक को मुंबई में किया अपहरण, यूपी पुलिस के सुझबुझ से अपहर्ता के चंगुल से छूटा

काम की तलाश में बुलंदशहर से मुंबई गये युवक का मुम्बई(Mumbai) के बदमाशो ने अपहरण कर लिया, आरोप है कि बदमाशों ने अपहृत युवक के फोन से परिवारवालों को फोन करवाया था और 2 लाख रुपये की फिरौती मांगी व अपह्रत युवक के साथ जमकर मारपीट भी की । यह मामला किसी तरह बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह (SSP Santosh kumar singh) को पता चला और उन्होंने इस घटना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सर्विलांस की टीम को मौके पर लगाया और अपह्रत युवक को 7 घंटे में ट्रेस कर मुम्बई पुलिस (Mumbai Police)के सहयोग से सकुशल बरामद करा लिया।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Deepak Raj
Published on: 1 July 2021 10:37 AM GMT
बुलंदशहर के युवक को मुंबई में किया अपहरण, यूपी पुलिस के सुझबुझ से अपहर्ता के चंगुल से छूटा
X

बुलंदशहर क्राइम न्यूज। काम की तलाश में बुलंदशहर से मुंबई गये युवक का मुम्बई(Mumbai) के बदमाशो ने अपहरण कर लिया, आरोप है कि बदमाशों ने अपहृत युवक के फोन से परिवारवालों को फोन करवाया था और 2 लाख रुपये की फिरौती मांगी व अपह्रत युवक के साथ जमकर मारपीट भी की । यह मामला किसी तरह बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह (SSP Santosh kumar singh) को पता चला और उन्होंने इस घटना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सर्विलांस की टीम को मौके पर लगाया और अपह्रत युवक को 7 घंटे में ट्रेस कर मुम्बई पुलिस (Mumbai Police)के सहयोग से सकुशल बरामद करा लिया। बुलंदशहर के एसएसपी ने इस तत्परता से काम करने पर सर्विलेंस टीम को पुरस्कृत किया ।

आपको बता दे की यह मामला बुलंदशहर के कोतवाली देहात के गांव कलोली में रहने वाले लोकमन सिंह का 22 वर्षीय पुत्र चमन काम की तलाश में 29 जून को मुंबई के लिए गया था। बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि लोकमन सिंह ने पुलिस को कल देर शाम को अपने बेटे चमन को मुंबई में अगवा किए जाने कि बात बताई। उन्होंने आगे बताया की बदमाशों ने हमारे बेटे के ही फोन से बात की और दो लाख रुपए तुरंत पहुंचाने की बात कही।


original pic of SSP Bulandshahar giving reward to surveillance team


इस पूरी घटना को सुनने के बाद बुलंदशहर की सर्विलेंस टीम सक्रिय हो गई। सर्विलेंस टीम में शामिल कांस्टेबल संजय ,अंकित, विपिन, अजय सोलंकी ने चमन सिंह के फोन को सर्विलांस पर लगाया तो मुंबई के जामूद, मुफरा, नंदूरा तीन थानों में लोकेशन पाई गई। अंत में रात 3:00 बजे नंदूरा थाने में लोकेशन मिलने पर सर्विलेंस टीम ने नंदुरा थाना पुलिस से संपर्क कर लोकेशन पर दबिश डलवा कर अपहृत युवक चमन को सकुशल बरामद करा लिया।

एसएसपी ने सर्विलांस टीम को पुरस्कृत किया

फोन पर चमन ने पुलिस को बताया कि उसे पीट-पीटकर बदमाशों ने अधमरा किया था और उससे फिरौती की रकम की मांग करा रहे थे। एसएसपी ने बताया कि मुंबई से चमन को बुलंदशहर लाया जा रहा है। महज 7 घंटे में युवक को सकुशल बरामद कराने वाली सर्विलेंस टीम के कांस्टेबल संजय कुमार, अंकित कुमार, विपिन कुमार व अजय सोलंकी को एसएसपी ने रिवार्ड व नकद राशि के रुप में पुरस्कार देकर सम्मानित किया ।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story