×

Bulandshahr News: सऊदी से लौटे युवक का शव कब्र से निकलवाया, आखिर ऐसा क्या हुआ?

Bulandshahr News: मृतक युवक के परिजनों ने मृतक की पत्नी और उसके 2 सालों पर हत्या का अंदेशा जताते हुए डीएम से पोस्टमार्टम कराने की गुहार लगाई थी। अब 11 दिन बाद सऊदी अरब से लौटे युवक आबिद की मोबाइल फोन ब्लास्ट में करंट से मौत हो गई थी।

Sandeep Tayal
Published on: 23 Feb 2023 9:29 AM GMT
Bulandshahr Murder News
X

मृतक की फाइल फोटो (परिजन)

Bulandshahr News: मृतक युवक के परिजनों ने मृतक की पत्नी और उसके 2 सालों पर हत्या का अंदेशा जताते हुए डीएम से पोस्टमार्टम कराने की गुहार लगाई थी। अब 11 दिन बाद में सऊदी अरब से लौटे युवक आबिद की मोबाइल फोन ब्लास्ट में करंट लगने से मौत हो गई थी। जिसके बाद आबिद का शव गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के गाँव चिड़ावक में दफनाया गया था।

जानिए क्या था पूरा मामला

जनपद बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के गांव श्रावक में रहने वाले अजीजुद्दीन के पुत्र आबिद मेवाती का निकाह 4 वर्ष पूर्व जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले सरवर की पुत्री अफसरी से हुआ था। निकाह के बाद आबिद सऊदी अरब में काम करने चला गया था, 12 फरवरी 2023 को आबिद सऊदी अरब से लौटा था, आबिद को उसकी पत्नी अफसरी और उसके दो साले एयरपोर्ट से सीधे उसकी ससुराल जहांगीराबाद ले गए थे।

आरोप है कि 12 फरवरी की देर रात को आबिद के परिजनों के पास उसकी पत्नी ने फोन कर जानकारी दी कि मोबाइल फोन में ब्लास्ट होने के दौरान करंट लगने से आबिद की मौत हो गई है। जिसके बाद आबिद के परिवार में कोहराम मच गया। जहांगीराबाद से आबिद का शव चिड़ावक गांव लाया गया और उसे दफन कर दिया गया था। 10 दिन बाद कब्र से निकाले गए शव से दुर्गंध आ रही थी।

डीएम के आदेश पर हुई कार्रवाई

14 फरवरी 2023 को आबिद के परिजनों को उसकी हत्या किए जाने का शक हुआ, जिसके बाद आबिद के परिजनों ने बुलंदशहर के एसएसपी और जिलाधिकारी को पत्र देकर आबिद की पत्नी और उसके सालों पर हत्या करने का शक जताते हुए शव का पोस्टमार्टम कराने की गुहार लगाई गई थी। गुरुवार को जिलाधिकारी के आदेश के बाद उप जिलाधिकारी लवी त्रिपाठी और कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नए चिड़ावाक के कब्रिस्तान से कब्र खुदवाकर शव निकलवा पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

पीएम से होगा हत्या या हादसे में मौत

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि मृतक आबिद के परिजनों ने उसकी हत्या किए जाने का अंदेशा जताते हुए पोस्टमार्टम कराने की मांग की थी जिसके बाद आज शव को निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से ही हत्या और हादसे का खुलासा हो सकेगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story