×

Bulandshahr Accident News: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, चालक की मौत

Bulandshahr Accident News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में शनिवार सुबह भीषण हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार कार के पलटने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई.

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Satyabha
Published on: 3 July 2021 8:31 AM GMT (Updated on: 3 July 2021 8:32 AM GMT)
Bulandshahr Accident News: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, चालक की मौत
X

हादसे में पलटी कार

Bulandshahr Accident News: जिले के शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार सुबह एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार सवार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना का पता चलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बुलंदशहर जिले के शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित गांव दरवेशपुर निवासी संजीव शर्मा शनिवार को सुबह कार से अपने चाचा को छोड़कर लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित हो पलट गई। जानकारी के मुताबिक, कार के स्टेरिंग में कुछ खराबी आ गई थी। कार पलटते हुए पास के एक खेत में जा गिरी। इस भीषण हादसे में कार चालक संजीव शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची शिकारपुर कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। हादसे का पता लगते ही मृतक संजीव शर्मा के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस दुर्घटना की जांच पड़ताल कर रही है।


नहीं थम रहे सड़क हादसे

बता दें कि बुलंदशहर जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अभी बीते दिन बुलंदशहर के ट्रांसपोर्टर की हापुड़ में सड़क हादसे में मौत हो गई थी। इस हादसे से मृतक के परिवार में अब तक कोहराम मचा हुआ है। वहीं आज सुबह को घटी इस घटना ने एक और परिवार को झंकझोर कर रख दिया है।

Satyabha

Satyabha

Next Story