×

Bulandshahr News: ट्रैक्टर-ट्रॉली और बाइक की भिड़ंत, 2 बच्चों समेत 3 लोगों की मौत

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में ट्रैक्टर ट्रॉली और बाइक की भिंडत हो गई, जिसमें पुत्र, पुत्री व मां सहित 3 की मौत हो गई।

Sandeep Tayal
Published on: 28 Oct 2022 4:38 PM GMT
Bulandshahr News
X

ट्रैक्टर ट्राली और बाइक की भिड़ंत। (Social Media)

Bulandshahr: यूपी के बुलंदशहर में ट्रैक्टर ट्रॉली और बाइक की भिंडत हो गई, जिसमें सड़क पर मासूम पुत्र, पुत्री के साथ गिरी मां को धान से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली ने कुचल डाला। हादसे में पुत्र, पुत्री व मां सहित 3 की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली छोड़ चालक फरार हो गया, हालांकि गुलावठी कोतवाली पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत होने से परिवार में कोहराम है और गांव में मातम पसरा है।

ये है पूरा मामला

जनपद बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के गांव ईसापुर निवासी अकबर अनूपशहर क्षेत्र में स्थित अपनी ससुराल से बाइक पर सवार होकर अपने घर आ रहा था, बाइक पर अकबर के साथ उसकी पत्नी अफरोज (26) पुत्री आलिया (3) पुत्र आरिस (1) साथ थे। अकबर ने बताया कि जब है गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के गांव चंदपुरा मदरसे के पास मोहली मोड़ पर पहुंचा तो सामने की तरफ से धान से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली आ रही थी। मार्ग संकरा होने के कारण बाइक रोक ली। मगर सामने से आ रही अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार अफरोज गोद में बैठे पुत्र व पुत्री के साथ सड़क पर गिर गई और ट्रैक्टर ने तीनों को कुचल दिया। हादसे में तीनों की मौत हो गई। हादसे के बाद जैसे ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तो चालक ट्रैक्टर ट्रॉली छोड़ फरार हो गया।

ट्रैक्टर ट्रॉली के चालक के खिलाफ मामला दर्ज: प्रभारी निरीक्षक

गुलावठी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है और ट्रैक्टर ट्रॉली के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत होने से जहां अकबर के परिवार में कोहराम मचा है वही ईसापुर गांव में भी मातम पसरा है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story