×

बुजुर्ग व्यापारी की पिटाई करने वाले सिपाही हुए लाइन हाजिर

एक बुजुर्ग व्यापारी को पुलिस कर्मियों को दुकान के सामने कुर्सी डालकर बैठने से टोकना भारी पड़ गया।

Sandeep Tayal
Published on: 22 Jun 2021 4:57 PM GMT
bulandshahr
X

पुलिसकर्मियों के पिटाई से घायल बुजुर्ग दुकानदार (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Bulandshahr Crime News: अरनिया थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग व्यापारी को पुलिस कर्मियों को दुकान के सामने कुर्सी डालकर बैठने से टोकना भारी पड़ गया। इतनी सी बात पर दो सिपाहयों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है और पुलिस कर्मियों डंडों से व्यापारी को निर्ममता पूर्वक पीट पीटकर लहूलुहान कर दिया। मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी ने आरोपी पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर मामले की जांच करने के निर्देश सीओ खुर्जा को दिये हैं। वहीं घायल व्यापारी को इलाज के लिए हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

बता दें कि अरनियां थाना क्षेत्र के गांव अरनिया खुर्द निवासी गंगाशरन शर्मा (60) की बिजलीघर चौराहे के निकट परचून की दुकान है। मंगलवार दोपहर को वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। इसी दौरान दो पुलिसकर्मी वहां पहुंच गए। जिन्होंने दुकानदार से कुर्सी मांगी। आरोप है कि व्यापारी ने दुकान के सामने कुर्सी पर बैठने से टोक दिया, जिसपर पुलिसकर्मी भड़क गए और अभद्रता करते हुए डंडों से गंगाशरन को बेरहमी से पिटाई कर दी। इससे वह लहूलुहान हो गया।

दुकानदार के घायल होने पर पुलिसकर्मी वहां से चले गए। परिजनों ने घायल दुकानदार को मुनी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने उसे हायर मेडिकल सेंटर के लिये भेज दिया। अरनिया थाना प्रभारी निरीक्षक ने आरोपों को गलत बताते हुए दावा किया कि व्यापारी आपराधिक प्रवर्ति का है और मंदबुद्धि है। हालांकि पुलिस की छवि धूमिल करने पर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने आरोपी पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है और सीओ खुर्जा सुरेश सिंह को मामले की जांच करने के निर्देश दिए है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story