×

Bulandshahr News: कमरे में लहूलुहान मिला महिला बीडीसी का शव, जांच में जुटी पुलिस

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर जनपद में महिला बीडीसी सदस्य की हत्या कर देने का मामला सामने आया है। महिला बीडीसी सतवीरी देवी का लहुलुहान शव कमरे के अंदर मिला है।

Sandeep Tayal
Published on: 27 Jan 2023 3:49 AM GMT (Updated on: 27 Jan 2023 4:55 AM GMT)
Bulandshahr News
X

श्लोक कुमार एसएसपी बुलंदशहर

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के अगौता थाना क्षेत्र के गांव रैना में महिला BDC सदस्य सतवीरी देवी की हत्या से सनसनी फ़ैल गई, सतवीर देवी इटावा में तैनात उत्तर प्रदेश पुलिस के दरोगा सौरभ राणा की मां है। बताया जाता है कि हत्यारों ने सिर पर कई वार कर बीडीसी सदस्य की हत्या की है। फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या व हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

कमरे में मिला लहूलुहान शव

बुलंदशहर जनपद के अगौता थाना क्षेत्र के गांव रैना निवासी जगबीर सिंह की पत्नी सतवीरी देवी (62) बीडीसी सदस्य है। गजवीर सिंह का पुत्र सौरभ राणा यूपी पुलिस में दरोगा है और इटावा में तैनात है। गजवीर सिंह ने बताया कि देर रात को जब घर पर पहुंचे दरवाजा नहीं खुला, दीवार कूदकर घर के अंदर घुसे तो कमरे के अंदर सतवीर देवी का लहूलुहान शव पड़ा था। शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस हत्या के कारणों और हत्यारों का पता लगाने में जुटी

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि सुबह 6:00 बजे बीडीसी सदस्य सतवीर देवी की हत्या की जानकारी मिली। एसएसपी श्लोक कुमार, थाना पुलिस एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी, सीओ अनुकृति शर्मा तत्काल मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। फॉरेंसिक टीम को भी बुला कर साक्ष्य संकलित कराने का कार्य किया गया। एसएसपी ने बताया कि बीडीसी सदस्य के सिर पर कई वार कर हत्या की गई। फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या किस चीज से की गई है इसका खुलासा तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा। हालांकि पुलिस हत्या और हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है। समाचार लिखे जाने तक मृतक के परिजनों द्वारा तहरीर नहीं दी जा सकी है। बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी। एसपी अनुकृति शर्मा ने बताया कि मृतक महिला के शरीर पर आभूषण थे, महिला ने आभूषण पहने थे, जूते भी पहने हुए थे, जिससे लूट के बाद हत्या की संभावना नहीं लग रही। फिर भी पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story