×

Bulandshahr News: लूट का विरोध करने पर वृद्ध चौकीदार को बंधक बना कर दी हत्या, लूटा ट्रैक्टर

Bulandshahr Crime News: मौके पर पहुंची बीबी नगर थाना पुलिस, फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण का काम शुरू कर दिया।

Sandeep Tayal
Published on: 31 Oct 2022 3:46 AM GMT
Bulandshahr News
X

वृद्ध चौकीदार को बंधक बना हत्या (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के बीबी नगर थाना क्षेत्र में लूट का विरोध करने पर ईंट भट्टे के वृद्ध चौकीदार की लुटेरों ने हत्या कर दी और शव को खाट से बांध ट्रैक्टर को लुटकर फरार हो गए। वारदात की जानकारी मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची बीबी नगर थाना पुलिस, फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण का काम शुरू कर दिया। हालांकि एसपी सिटी भी मौके पर पहुंच गए और अधिनस्थ अधिकारियों को वारदात का खुलासा करने के निर्देश दिए।

गर्ग ब्रिक फील्ड नाम से ईट भट्टा है। ईट भट्टे पर हेमराज सिंह पिछले कई वर्षों से चौकीदारी की नौकरी करता आ रहा था। बताया जाता है कि बीती देर रात को कुछ बदमाश भट्टे पर पहुंचे और ट्रैक्टर को लूटकर भागने लगे, मगर वहां मौजूद चौकीदार ने जब लुटेरों का विरोध किया तो लुटेरों ने वृद्ध चौकीदार हेमराज (60) को खाट से बांधा और रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी, लुटेरे ट्रैक्टर को लूट कर फरार हो गए।

जानिए क्या है पूरी घटना

जब सुबह ईट भट्टे पर लोग पहुंचे और चौकीदार को उठाने लगे तो उसे खाट से बंधा देख और भट्टे से ट्रैक्टर गायब देख कर्मचारी घटना को भाप गए।

खाट पर बंधा मिला चौकीदार का शव

बीबी नगर थाना क्षेत्र में लूट का विरोध करने पर हूं चौकीदार की हत्या के मामले की जानकारी तत्काल पुलिस को जानकारी दी । बीबीनगर थाना अध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने बताया के वृद्ध चौकीदार हेमराज सिंह का शव खाट से बंधा हुआ मिला है। गले पर रस्सी के निशान हैं, संभवत: रस्सी से गला दबाकर हत्या की गई है। , घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना पुलिस में फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटना से साक्ष्य संकलित करने शुरू कर दिए हैं।

थानाध्यक्ष ने बताया कि ईट भट्टे पर लेबर रहती है मगर वारदात कि रात को ईट भट्टे पर लेबर नहीं थी। फिलहाल पुलिस मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

एसपी सिटी ने वारदात के खुलासे के दिए निर्देश

एसपी सिटी सुरेंद्र तिवारी भी मौके पर पहुंच मामले की जानकारी जुटाई और थाना अध्यक्ष को वारदात का शीघ्र खुलासा करने के निर्देश दिए है। एसपी सिटी ने सीओ स्याना के नेतृत्व में टीमों का गठन करने के भी निर्देश दिए हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story