×

Bulandshahr News: मासूम के नशेड़ी हत्यारे को देख पागल हुई भीड़, पीटकर किया अधमरा

Bulandshahr News: एक नशेड़ी युवक ने नशे की हालत में मासूम बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। मामले की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों और परिजनों को मिली तो ग्रामीणों ने काजू को रंगे हाथ पकड़ लिया ।

Sandeep Tayal
Published on: 14 Dec 2022 8:04 AM GMT
Bulandshahr mob lynching
X

Bulandshahr mob lynching (photo: social media ) 

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में मॉब लिंचिंग जैसी घटना प्रकाश में आई है आज तड़के घर के बाहर खेल रहे एक 2 साल के मासूम बच्चे की गांव के ही एक नशेड़ी युवक ने नशे की हालत में गला रेत कर हत्या कर दी और शव को पास के ही एक खेत में फेंक दिया। इस बीच पब्लिक ने बच्चे के नशेड़ी हत्यारोपी को पकड़ लिया और पीटकर अधमरा कर दिया। गनीमत रही कि मामले की जानकारी पाकर खानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई अन्यथा पब्लिक के हाथों एनकाउंटर भी हो सकता था हालांकि पुलिस ने हत्यारोपी को हिरासत में ले सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है।

जनपद बुलन्दशहर के थाना खानपुर क्षेत्र के गांव सौंझना झाया में बुधवार को एक नशेड़ी युवक ने नशे की हालत में मासूम बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। मृतक बच्चे के परिजनों की मानें तो वैभव शर्मा (2) पुत्र सौरभ शर्मा आज सुबह अपने घर के बाहर रोजाना की तरह खेल रहा था कि गांव का ही युवक काजू पुत्र किशनपाल बच्चे को उठा ले गया और नशे की हालत में धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी और मासूम बच्चे को मौत के घाट उतारने के बाद हत्यारोपी ने बच्चे का शव गांव के बाहर के खेत में फेंक दिया। मामले की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों और परिजनों को मिली तो ग्रामीणों ने काजू को रंगे हाथ पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। बताया जाता है कि पब्लिक ने हत्यारोपी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि मामले की जानकारी पाकर खानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक मय पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। यदि पुलिस समय से नहीं पहुंचती तो गुस्से से बेकाबू पब्लिक हत्यारोपी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार सकती थी, पब्लिक एनकाउंटर हो सकता था।

जानिए क्या बोली पुलिस

स्याना की सीओ वंदना शर्मा ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद खानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक में पुलिस फोर्स के घटनास्थल पर पहुंचे और गुस्साए ग्रामीणों को समझा-बुझाकर हत्यारोपी को हिरासत में ले पास के ही सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। तहरीर मिलने पर हत्यारोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

आर्थिक सहायता की मांग को लेकर हंगामा

मृतक बच्चे के परिजनों और ग्रामीणों ने मृतक बच्चे का सड़क पर शव रख हंगामा किया। ग्रामीणों की माने बच्चे का पिता सौरभ शर्मा नोएडा की एक प्राइवेट फैक्ट्री में नौकरी कर परिवार का भरण पोषण करता है। ग्रामीण सरकार से मृतक बच्चे के परिजनों को आर्थिक सहायता सुलभ कराने की मांग को लेकर हंगामा कर रहे हैं। हालांकि मौके पर पहुंचे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी प्रदर्शनकारियों को समझाने में जुटे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story