Bulandshahr News: ऑपरेशन लंगड़ा! मुठभेड़ में शातिर बदमाश हुआ लंगड़ा, कान पकड़ की अपराध से तौबा

Bulandshahr News: पैर में पुलिस की गोली लगने से एक शातिर बदमाश घायल हो गया, पुलिस ने 1 तमंचा व कारतूस आदि बरामद किए है।

Sandeep Tayal
Published on: 5 Nov 2022 5:50 AM GMT (Updated on: 5 Nov 2022 6:14 AM GMT)
Bulandshahr encounter
X

मुठभेड़ में शातिर बदमाश हुआ लंगड़ा (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के योगीराज में बुलंदशहर पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी है। जिससे भयभीत अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ते ही कान पकड़कर अपराध करने से तौबा करने लगते है। मुठभेड़ में गोली लगने के बाद शातिर बदमाश रिजवान ने भी कान पकड़कर कर अपराध से तौबा कर ली है। आज तड़के बुलन्दशहर पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गई, पैर में पुलिस की गोली लगने से एक शातिर बदमाश घायल हो गया, पुलिस ने 1 तमंचा व कारतूस आदि बरामद किए है। फरार 3 बदमाशो की तलाश में पुलिस जुटी है, रिजवान पर है 19 अपराधिक मामले दर्ज हैं।

मुठभेड़ की कहानी पुलिस की जुबानी

अनूपशहर की सीओ अवनिता उपाध्याय ने बताया कि आज तड़के थाना जहांगीराबाद व थाना औरंगाबाद पुलिस की संयुक्त रुप से बदमाशो से मुठभेड़ हो गई। जहांगीराबाद थाना पुलिस को सूचना मिली कि औरंगाबाद पुलिस एक संदिग्ध बाइक सवार का पीछा कर रही है। जिसके बाद जहांगीराबाद पुलिस ने अपने थाना क्षेत्र की सीमाएं सील कर दी और वाहनों की सघन चेकिंग शुरू कर दी है।

तभी औरंगाबाद की तरफ से आ रही बाइक का पुलिस द्वारा पीछा करते देख बाइक सवारों ने जंगलों की तरफ बाइक को घुमा दिया जहांगीराबाद औरंगाबाद थाना पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें पुलिस की एक गोली एक बदमाश के पैर में लगी। बदमाश की पहचान रिजवान उर्फ दिन्नर पुत्र आस मौहम्मद निवासी ईदगाह रोड मोहल्ला रामनगर थाना गुलावठी जनपद बुलन्दशहर के रुप में हुई। घायल बदमाश को सीएचसी जहांगीराबाद में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से चोरी के 5300/- रुपये नकद, अवैध असलहा, कारतूस व चोरी की एक बाइक बरामद हुई है।

दिन्नर पर 19 मामले दर्ज

अनूपशहर की सीओ अवनिता उपाध्याय ने बताया मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश रिजवान उर्फ दिन्नर पुत्र आस मौहम्मद निवासी मोहल्ला ईदगाह रोड रामनगर थाना गुलावठी जनपद बुलन्दशहर के खिलाफ जनपद के विभिन्न स्थानों में 19 मामले दर्ज हैं। और जनपद के कई थानों की पुलिस काफी समय से इसकी तलाश में थी।

कान पकड़ अपराध से तौबा कर रहा बदमाश

गिरफ्तार बदमाश रिजवान उर्फ दिन्नर आज ऐसे ही बुलंदशहर पुलिस से मुठभेड़ के बाद पैर में गोली लगने के बाद घायल हुआ और बुलंदशहर पुलिस उसे पकड़ कर ला रही थी उसी दौरान घायल बदमाश कान पकड़कर अपराध से तौबा करता नजर आया। घायल बदमाश कान पकड़कर बार-बार कह रहा था अल्लाह से तौबा अब नहीं करूंगा अपराध।

औरंगाबाद में हुई चोरी कबूली

सीओ अनूपशहर ने बताया कि कुछ दिन पूर्व पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाश दिन्नर ने अपने साथियों के साथ औरंगाबाद में एक सर्राफा व्यापारी की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, हालांकि पुलिस औरंगाबाद में हुई चोरी का माल बरामद अभी तक नहीं कर पायी है। पूछताछ के दौरान इससे और भी वारदातों का खुलासा होने की जुगत में पुलिस जुटी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story