Bulandshahr News: एक हज़ार रुपये के लिए किसान नेता की पत्नी की पीट पीटकर हत्या, हत्यारोपी फरार

Bulandshahr News: बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र में किसान नेता की वृद्ध पत्नी की महज एक हज़ार रुपये के लेन देन के विवाद में पीट पीट कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है।

Sandeep Tayal
Published on: 21 Feb 2023 3:23 PM GMT
Farmer leaders wife was beaten to death for one thousand rupees in Bulandshahr, the killer absconded
X

बुलन्दशहर: किसान नेता ने अपनी की पत्नी की पीट पीटकर हत्या, हत्यारोपी फरार

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र में किसान नेता की वृद्ध पत्नी की महज एक हज़ार रुपये के लेन देन के विवाद में पीट पीट कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने 2 हत्यारोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। बताया जाता है कि एक हजार रुपए के लेनदेन को लेकर बेटे से मारपीट कर रहे दबंगों से बचाने वृद्ध मां पहुंची थी और बीच बचाव के दौरान दबंग पिता पुत्र ने वृद्ध मां को ही पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। अनूपशहर कोतवाली पुलिस अभी तक नामजद आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

दबंग हमलावरों से पुत्र को बचाने में गई मां की जान

जनपद बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र के गांव रूपवास निवासी कांति प्रसाद शर्मा भाकियू भानू गुट के प्रदेश सचिव है। कोतवाली क्षेत्र के गांव रूपवास में दो पक्षों में रुपये के लेन-देन को लेकर विवाद के बाद झगड़ा हो गया। जिससे भाकियू भानु गुट के प्रदेश सचिव कान्ति प्रसाद शर्मा की 70 वर्षीया पत्नी विश्नो देवी की मौके पर ही मौत हो गई।

किसान नेता के पुत्र देवकीनंदन ने बताया कि वह अपनी 70 वर्षीय मां विश्नो देवी के साथ मंगलवार को सांय चार बजे अपने खेत पर गया था। खेत पर गन्ना की ट्राली भर रहा था, तभी गांव के ही पिता और पुत्र खेत पर पहुंच गए और तमंचा दिखाकर एक हजार रुपये मांगने लगे, रुपया न देने पर दोनों ने गाली गलोंच करते हुए तमंचे की बट से मारपीट करनी शुरू कर दी। इसी बीच मां विश्नो देवी ने पुत्र को पिटता देख मौके पर आकर उसे बचाने की कोशिश करने लगी।

दबंगों ने देवकीनंदन को जमीन पर गिराकर पीट रहे थे, कि बेटे को बचाने के लिए वृद्ध मां बेटे के ऊपर गिरकर लिपट गई, और बेटे को न मारने की गुहार लगाने लगी। किंतु दोनो आरोपी लगातार हमला करते रहे, आरोपियों ने उसकी मां के ऊपर भी कई प्रहार किए, जिससे वृद्ध विश्नो देवी मौके पर ही बेदम हो गई। मामले की जानकारी पाकर जैसे ही घटनास्थल पर किसान नेता कान्ति प्रसाद शर्मा पहुंचे तो आरोपी फरार हो गए।

हत्यारोपी पिता - पुत्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

अनूपशहर की सीओ अवनिता उपाध्याय ने बताया कि मृतका के पुत्र देवकीनंदन ने गांव के ही युवक शरद पुत्र अरुण उर्फ छोटू और अरुण उर्फ छोटू पुत्र नरेंद्र शर्मा निवासी गांव रूपबास के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतका के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित की गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story