×

Bulandshahr News: रिश्ते हुए शर्मशार-रुपयों के लिए पिता की पीट पीटकर हत्या, 3 पर FIR

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के अगौता थाना क्षेत्र में 2 कलयुगी बेटों ने पैसे और संपत्ति के लालच में पिता की पीट पीटकर हत्या कर दी, पुलिस ने मृतक के 2 पुत्रों सहित 3 हत्यारोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

Sandeep Tayal
Published on: 24 Feb 2023 6:32 AM GMT
Bulandshahr News
X

बुलंदशहर का अगौता थाना  (फोटो: न्यूज नेटवर्क)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के अगौता थाना क्षेत्र में 2 कलयुगी बेटों ने पैसे और संपत्ति के लालच में अपने ही पिता की पीट पीटकर हत्या कर दी, पुलिस ने मृतक के 2 पुत्रों सहित 3 हत्यारोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है, पुलिस ने एक हत्यारोपी पुत्र और उसके साले को हिरासत में ले विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानिए क्या है पूरा मामला

जनपद बुलंदशहर के अगौता थाना क्षेत्र के गांव अकबरपुर रैना में 46 वर्षीय किसान सतीश पुत्र छज्जू परिवार के साथ रहता था, गुरुवार की देर शाम को सतीश अपने खेत पर गन्ने ट्रैक्टर ट्रॉली में लदवा रहा था, आरोप है कि खेत पर सतीश का पुत्र राहुल अपने भाई और साले ललित के साथ पहुंचा था।

जहां गन्ने के आने वाले भुगतान को लेकर पिता - पुत्रों में विवाद हो गया। आरोप है कि विवाद में हुई धक्का मुक्की के दौरान पुत्रो ने साले के साथ मिलकर पिता की पिटाई कर दी और लाठी से वार कर दिया। जिससे सतीश गंभीर रूप से घायल हो गया, अस्पताल जाते समय रास्ते में किसान सतीश की मौत हो गई। उक्त जानकारी देते हुए एसपी अनुकृति शर्मा ने बताया कि मामले की जानकारी पाकर अगौता थाना प्रभारी निरीक्षक के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया।

एसपी ने बताया कि मृतक के पुत्र रिशिपाल ने अपने ही भाई राहुल पोरस और राहुल के साले ललित के खिलाफ पिता की हत्या का मामला दर्ज कराया है। राहुल और उसके साले को हिरासत में ले पूछताछ शुरू कर दी है शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। किसान की मौत के बाद से परिवार में कोहराम है।

पिता को नहीं देते थे खाना!

एसपी अनुकृति शर्मा ने बताया कि वारदात के बाद प्राथमिक जांच के दौरान जानकारी मिली कि मृतक किसान सतीश के हत्यारोपी दोनों पुत्रों लालची किस्म के है, पिता को अक्सर खाना भी नहीं देते थे जिससे उसे भूखा रहना पड़ जाता था, पिता के बैंक अकाउंट और संपत्ति पर कब्जा करने की जुगत में लगे रहते थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story