×

Bulandshahr Video: इधर निकाह उधर तमंचे पर डिस्को, जरा आप भी देखें फायरिंग का ये वीडियो

Bulandshahr News: दोस्त की शादी में तमंचे पर डिस्को करना, निकाह के दौरान हवाई फायरिंग करना और फिर अवैध हथियार लहराकर तमंचे पर डिस्को कर वीडियो बनाना तीन युवकों को भारी पड़ गया।

Sandeep Tayal
Published on: 23 May 2022 4:20 PM GMT
Video of disco, firing on a gun during marriage in Bulandshahr goes viral, 3 arrested
X

बुलंदशहर: बुलंदशहर में निकाह के दौरान तमंचे पर डिस्को 

Bulandshahr News: दोस्त की शादी में तमंचे पर डिस्को करना, निकाह के दौरान हवाई फायरिंग करना और फिर अवैध हथियार लहराकर तमंचे पर डिस्को कर वीडियो बनाना तीन युवकों को भारी पड़ गया। अवैध असहलों (illegal weapons) के साथ वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आयी और तीन युवकों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से तीन अवैध तमंचे और कई कारतूस बरामद किये है, जबकि वीडियो और फोटो में अवैध असहलों के साथ दिख रहे अन्य युवको की तलाश में पुलिस जुटी है।


बुलंदशहर जनपद के जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र (Jahangirabad Kotwali area) के गांव सासनी में रहने वाले कुछ युवकों ने एक वर्ष पूर्व अपने दोस्त की शादी में अवैध असहलों के साथ अपने फोटो व वीडियो बनाएं और उन्हें किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, वायरल फोटो व वीडियो में लगभग आधा दर्जन युवक हाथों में अवैध असहले लिए दिख रहे हैं।


निकाह के दौरान पंडाल में हवाई फायरिंग

एक युवक तमंचे पर डिस्को कर रहा है, तो एक अन्य युवक निकाह के दौरान पंडाल में हवाई फायरिंग करता हुआ दिख रहा है, तो अन्य कई युवको के अवैध असहलो के साथ फोटो वायरल हो रहे है। अवैध असहलो के साथ फोटो व वीडियो वायरल होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया, आनन-फानन में बुलंदशहर के डीआईजी संतोष कुमार सिंह ने कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जहांगीराबाद को मामले की जांच कर विधिक कार्रवाई करने के निर्देश दिए।








वीडियो में अवैध असहलो के साथ दिख रहे 3 गिरफ्तार

मामले को लेकर बुलंदशहर के एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया की वायरल वीडियो में दिख रहे युवकों की पहचान कराई गई, जिसके बाद जहाँगीराबाद कोतवाली पुलिस ने अब्बास रजा पुत्र तकी मोहम्मद, मोहम्मद अब्बास पुत्र अब्बास अली, तालिब पुत्र मुराद अली निवासी गण ग्राम साखनी थाना जहांगीराबाद को गिरफ्तार कर लिया। तीन तमंचे व छह कारतूस बरामद किए गए हैं । पुलिस वायरल वीडियो में अवैध असहलो के साथ दिख रहे अन्य युवकों की तलाश में जुटी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story