×

Bulandshahr: फिल्मी अंदाज में प्रेमी युगल को बंधक बना किया अधमरा, पुलिस ने बचाई ऑनर किलिंग की वारदात

Bulandshahr News: पुलिस ने प्रेमी युगल को मुक्त कराया और दोनों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया । सीएचसी से प्रेमी युवक को हायर मैडिकल सेंटर के लिए भेज दिया गया ।

Sandeep Tayal
Published on: 24 March 2023 9:43 AM GMT
Bulandshahr: फिल्मी अंदाज में प्रेमी युगल को बंधक बना किया अधमरा, पुलिस ने बचाई ऑनर किलिंग की वारदात
X
प्रेमी युगल को बंधक बना किया अधमरा (फोटो: सोशल मीडिया )

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में फिल्मी अंदाज में मोहब्बत के दुश्मनों ने प्रेमी युगल एक कमरे में बंद कर दोनों को रस्सी से बांधकर एक घंटे पीटा। प्रेमिका के परिजन प्रेमी युगल की हत्या की तैयारी में थे कि तभी जानकारी पाकर औरंगाबाद पुलिस मौके पर पहुंच गई । पुलिस ने प्रेमी युगल को मुक्त कराया और दोनों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया । सीएचसी से प्रेमी युवक को हायर मैडिकल सेंटर के लिए भेज दिया गया । प्रेमी युवक अस्पताल में जिंदगी के लिए जंग लड़ रहा है । हालांकि प्रेमिका ने औरंगाबाद थाने में 2 भाईयो सहित 6 आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है । गैर सजातीय होने के कारण गांव में तनाव व्याप्त है। पुलिस अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

प्रेमी युगल की हत्या कर जलाने की थी तैयारी!

मामला जनपद बुलंदशहर के औरंगाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव का है । जहां बॉलीवुड की तर्ज पर प्रेमी युगल को कमरे में बंद कर रस्सी बांधकर प्रेमिका के परिजनों ने लाठी डंडों से जमकर पीटा और अधमरा कर डाला। प्रेमिका ने औरंगाबाद थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि गांव के ही पड़ोसी युवक शाहिद से बेइंतहा मोहब्बत करती थी । 22 मार्च को अपने प्रेमी से मिलने गई थी, जिसकी भनक उसके परिजनों को लग गई। प्रेमिका के परिजन आधा दर्जन हमलावरों के साथ हाथों में लाठी-डंडे तमंचा लेकर प्रेमी युवक के चाचा के घर में घुस आए और दोनों को उठाकर ले गए। इस दौरान प्रेमी युवक की हत्या के लिए उस पर गोली भी चलाई लेकिन वह बाल-बाल बच गया। जिसके बाद प्रेमी युगल को एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया और रस्सी से बांधकर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। प्रेमी युगल को इतनी पिटाई की कि वह मरणासन्न स्थिति में पहुंच गया । मामले को लेकर जब प्रेमी के चाचा चाची ने बचाने की कोशिश की तो मोहब्बत के दुश्मनों ने चाचा चाची की भी पिटाई कर दी बस फिर क्या था प्रेमी के चाचा ने डायल 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी ।

डायल 112 के मध्यम से सूचना पाकर पीआरवी पुलिस और औरंगाबाद थाना के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे, तो वहां कमरे में बंद प्रेमी युगल को रस्सियों से बंधा देख सन्न रह गए। प्रेमी युगल को बुरी तरह पीटा गया था, प्रेमी की हालत गंभीर थी, पुलिस को देख हमलावर फरार हो गए थे । हालांकि पुलिस ने दोनों को औरंगाबाद के सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से प्रेम युवक की हालत गंभीर होने के कारण उसे हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। अब प्रेमियों की जिंदगी के लिए अस्पताल में जंग लड़ रहा है। प्रेमिका ने दावा किया कि दोनों को पीट-पीटकर हत्या कर जलाने की फिराक में थे। पुलिस ने पहुंचकर बचा लिया ।

प्रेमिका ने कराई 6 आरोपियों पर FIR

मामले को लेकर एएसपी अनुकृति शर्मा ने बताया कि प्रेमिका की तहरीर पर सलमान पुत्र शकील, वाहिद पुत्र शकील, शहजाद पुत्र खलील व तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ औरंगाबाद थाने में धारा 147, 148, 149, 452, 504, 308 354 (ख) के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। औरंगाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक को आरोपियों के खिलाफ सख्त विधिक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।

SHO ने बचाई प्रेमी युगल की जान

मामले की जानकारी पाकर औरंगाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी घटनास्थल पर तत्काल नहीं पहुंचते , तो औरंगाबाद में ऑनर किलिंग की संगीन वारदात हो जाती। पुलिस की त्वरित कार्रवाई से प्रेमी युगल की जान तो बच गई, लेकिन अभी तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। आरोपियों की फरारी के चलते प्रेमी युगल को अभी भी जान का खतरा सता रहा है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story