×

Bulandshahar News: प्रेमी जोड़े को अपनों से ही खतरा, कहा- शादी से खुश नहीं हैं घरवालें, कर सकते हैं हत्या

Bulandshahar News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में प्रेमी युगल को अपने ही परिजनों से जान का खतरा सता रहा है? दंपत्ति ने बुलंदशहर के एसएसपी दफ्तर पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

Sandeep Tayal
Published on: 21 Feb 2023 2:11 PM GMT
In Bulandshahr, the loving couple is in danger from their own people, said that the family members can kill them
X

बुलंदशहर: प्रेमी जोड़े को अपनों से ही खतरा, कहा- शादी से खुश नहीं हैं घरवालें, कर सकते हैं हत्या

Bulandshahar News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में प्रेमी युगल को अपने ही परिजनों से जान का खतरा सता रहा है? दंपत्ति ने बुलंदशहर के एसएसपी दफ्तर पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। वहीं, सुरक्षा के लिए न्यायालय में भी याचिका दाखिल करने का दावा किया है। जनपद के अगौता थाना क्षेत्र की एक युवती ने आज मंगलवार को बुलंदशहर के एसएसपी दफ्तर पहुंचकर दावा किया कि उसके परिजन उसकी मर्जी के खिलाफ उससे अधिक उम्र के व्यक्ति से रुपए लेकर जबरन शादी करना चाहते थे, जबकि वह पहासू थाना क्षेत्र के भोलू से इश्क करती थी। युवती के परिजनों को दोनों की मोहब्बत रास नहीं आई और युवती के परिजन ही उनकी मोहब्बत के दुश्मन बन गए।

प्रेमी युगल ने आर्य समाज मंदिर में किया प्रेम विवाह

जीवन भर साथ रहने की प्रेम प्रसंग के दौरान कसमें खाने वाले प्रेमी युगल का जमाना भले ही दुश्मन बना हो, लेकिन अपने प्यार को परवान चढ़ाने के लिए युवती ने भोलू से 6 जनवरी 2023 को आर्यसमाज मंदिर में जाकर प्रेम विवाह कर लिया। प्रेमी युगल का दावा है कि वह गाजियाबाद की कोर्ट में कोर्ट मैरिज भी कर चुका है। प्रेमी युगल ने एसएसपी दफ्तर पहुंचकर प्रेमिका के परिजनों से ऑनर किलिंग का खतरा जताया है।


युवती ने अपनी मर्जी से भोलू से प्रेम विवाह है

प्रेमिका ने दावा किया कि उसके मामा ने उसके पति सहित तीन लोगों के खिलाफ उसको अगवा करने के आरोप में छतारी थाने में झूठा मुकदमा भी दर्ज करा दिया। युवती ने अपनी मर्जी से भोलू से प्रेम विवाह करने का दावा किया है। प्रेमी युगल ने एसएसपी से मिलने के बाद बताया कि उन्हें पूर्ण सुरक्षा का भरोसा दिलाया गया है। प्रेमी युगल का दावा है कि वह अपनी जान बचाने के लिए जगह-जगह छुप कर रहने को मजबूर हैं। प्रेमी युगल ने अपनी सुरक्षा के लिए न्यायालय में भी याचिका दाखिल करने का दावा किया है।


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story